चप्पे-चप्पे पर है पुलिस की नजर, कोई गलती की तो होली पर जाना पड़ेगा हवालात

नोएडा : चप्पे-चप्पे पर है पुलिस की नजर, कोई गलती की तो होली पर जाना पड़ेगा हवालात

चप्पे-चप्पे पर है पुलिस की नजर, कोई गलती की तो होली पर जाना पड़ेगा हवालात

Tricity Today | चप्पे-चप्पे पर है पुलिस की नजर

होली के त्योहार को लेकर गौतमबुद्ध नगर पुलिस अलर्ट पर है। कमिश्नर आलोक सिंह खुद पर गतिविधि पर नजर रखे हुए हैं। जिले में पुलिस के सभी दस्तों को सक्रिय किया गया है। रविवार को होलिका दहन के दिन भी सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद रखी गई है। 



जगह-जगह पर पुलिसकर्मी जांच करते दिखाई पड़ रहे हैं। संदिग्ध इलाकों में जलाने के लिए बनाई गई होलिका में भी किसी तरह के विस्फोटक सामग्री की आशंका को देखते हुए बम निरोधक दस्ते से जांच कराई जा रही है। हालांकि कहीं से कोई अप्रिय सूचना नहीं मिली। 
पूरे जनपद में आज हर्षोल्लास और शांतिपूर्ण ढंग से होलिका दहन का त्योहार मनाया जा रहा है। दरअसल शहर में कुछ असामाजिक और उत्पाती तत्व होली पर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने की फिराक में हैं। इसको देखते हुए नोएडा पुलिस पूरी तरह मुस्तैदी बरत रही है। हर गली-चौराहे और संदिग्ध इलाकों में नजर रखी जा रही है। 


ऐसी सूचना मिली थी कि कुछ खुराफाती तत्व जलाने के लिए बनाई गई होलिका में भी विस्फोटक डाल सकते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में पुलिस पूरी तरह एक्टिव है। डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते को भी सक्रिय किया गया है। शहर के कई इलाकों में होलिका की बम निरोधक दस्ते से जांच कराई गई। 



पुलिस कमिश्नर का कहना है कि जिले में कानून-व्यवस्था प्रभावी ढंग से लागू है। उन्होंने लोगों से शांतिपूर्ण ढंग से होली का त्योहार मनाने की अपील की। साथ ही कोरोना वायरस से जुड़ी गाइडलाइंस का पालन करने के लिए भी कहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.