काजल ने स्क्रैप माफिया के काले कारोबार की दी जानकारी, विदेश में किया इन्वेस्ट  

नोएडा में रवि काना की गर्लफ्रेंड ने खोले राज : काजल ने स्क्रैप माफिया के काले कारोबार की दी जानकारी, विदेश में किया इन्वेस्ट  

काजल ने स्क्रैप माफिया के काले कारोबार की दी जानकारी, विदेश में किया इन्वेस्ट  

Tricity Today | स्क्रैप माफिया रवि काना और काजल

Noida News : नोएडा पुलिस स्क्रैप माफिया रवि काना को रिमांड पर लेकर लगातार पूछताछ कर रही है। इस बीच शनिवार को उसकी गर्लफ्रेंड काजल को भी 24 घंटे की रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस टीम ने काजल से रवि के काले कारोबार को लेकर पूछताछ की। जिस पर काजल ने पुलिस को रवि के देश से लेकर विदेश में फैले कारोबार की जानकारी दी। इस बीच नोएडा के कई बड़े पुलिस अधिकारियों ने बारी-बारी कर काजल से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पूछताछ सुबह करीब 10 बजे शुरू की गई थी। 

रवि काना से हुआ आमना-सामना 
पूछताछ कर रही पुलिस टीम ने इस दौरान काजल का रवि काना से भी आमना-सामना कराया। सूत्रों से पता चला है कि इस दौरान दोनों के बीच कुछ बात हुई। इसके बाद पुलिस टीम ने दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की। बारी-बारी से दोनों सवाल जवाब किए गए। सवालों के जवाब को एक डायरी में नोट किया गया। इस दौरान काजल द्वारा बताया गया कि रवि ने अपनी काली कमाई का बड़ा हिस्सा विदेश में विभिन्न कारोबारों में लगाया हुआ। यह सब कारोबार अभी भी चल रहा है। साथ ही रवि ने विदेश में भी संपत्ति खरीदी हुई है। सूत्रों से पता चला है कि रवि की कई देशों में संपत्ति है। 

होटल कारोबार में बड़ा इंवेस्ट 
रवि काना की गिरफ्तारी के बाद जब से पुलिस ने उसका रिमांड हासिल किया है, तब से लगातार पूछताछ चल रही है। इस दौरान पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं। इसी क्रम में शनिवार को काजल को भी रिमांड पर लिया। काजल से पुलिस ने पूछा कि काले कारोबार से जो पैसा इकट्ठा किया है वह कहां-कहां इंवेस्ट किया है। क्या विदेश में भी इंवेस्ट किया है। बताया गया है कि विदेश में होटल कारोबार में गिरोह का इंवेस्ट है। पुलिस को पता चला है कि कारोबार का बड़ा हिस्सा बेनामी है। इसमें लेनदेन कैश में हुआ है। लेनदेन का बड़ा काम मुंह जुबानी भी होता था। इस पूछताछ का विवरण तैयार कर बड़े स्तर पर सौंपे जाने की तैयारी की गई है। 

रविवार सुबह 10 बजे खत्म होगी रिमांड 
सूत्रों के मुताबिक जो भी नाम सामने आए हैं उनकी सूची बनाकर आला अधिकारियों को सौंपी गई है। बचाव पक्ष के अधिवक्ता ललित मोहन गुप्ता ने बताया कि काजल से एक ही स्थान पर पूछताछ की गई है। उसे कहीं सत्यापन के लिए नहीं ले जाया गया है। रविवार को सुबह 10 बजे उसकी रिमांड अवधि समाप्त हो जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.