भंगेल एलिवेटेड रोड के कारण कुछ दिनों के लिए बंद होगी यह मुख्य सड़क, प्राधिकरण और पुलिस ने बनाया प्लान

नोएडा वालों के लिए काम की खबर : भंगेल एलिवेटेड रोड के कारण कुछ दिनों के लिए बंद होगी यह मुख्य सड़क, प्राधिकरण और पुलिस ने बनाया प्लान

भंगेल एलिवेटेड रोड के कारण कुछ दिनों के लिए बंद होगी यह मुख्य सड़क, प्राधिकरण और पुलिस ने बनाया प्लान

Tricity Today | भंगेल एलिवेटेड रोड के नीचे का हिस्सा

Noida News : नोएडा में डीएससी रोड पर निर्मित हो रहे भंगेल एलिवेटेड रोड पर अगले 10 दिनों में रैंप बनाने का काम किया जाएगा। इस कारण भंगेल और नाले के बीच वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। ऐसे में वाहनों को वैकल्पिक रास्तों से निकाला जाएगा। पुलिस डायवर्जन की योजना तैयार करने में जुटी है और यह बदलाव अगले सप्ताह से लागू होगा। 

यह रास्ते होंगे बंद
भंगेल-सलारपुर मार्ग पर यातायात जाम को दूर करने के लिए नोएडा प्राधिकरण द्वारा एलिवेटेड रोड का निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण कार्य के चलते सेक्टर-107 चौराहे से भंगेल तिराहे तक वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा हुआ है। यह सड़क कई जगहों से टूटी हुई है, इसलिए आम वाहन चालक इस रास्ते से नहीं गुजरते हैं। केवल वही वाहन चालक इस रास्ते का इस्तेमाल करते हैं, जिनकी दुकानें या घर इसी इलाके में हैं।

अफसरों ने मौके पर पहुंचकर लिया जायजा
भंगेल-सलारपुर मार्ग पर एलिवेटेड रोड निर्माण के कारण वाहन चालक महर्षि आश्रम के सामने बनी सड़क से होते हुए सेक्टर-110 मार्केट के पास से गुजरकर भंगेल तिराहे तक पहुंचते हैं और फिर गंदे नाले की ओर मुड़ जाते हैं। अब भंगेल तिराहे और गंदे नाले के बीच रैंप बनाने का काम होना है। इसके लिए नोएडा प्राधिकरण के डीजीएम विजय रावल और डीसीपी यातायात अनिल कुमार यादव ने स्थल का निरीक्षण किया और व्यवस्था देखी। साथ ही वैकल्पिक रास्तों पर भी विचार-विमर्श किया गया।  

कितने दिनों में शुरू होगा काम
नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के अनुसार एक सप्ताह या 10 दिनों में यहां रैंप बनाने का काम शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही वाहनों के रास्तों में भी बदलाव किया जाएगा। रास्तों में बदलाव इस तरह से किया जाएगा कि वाहन चालकों को कम से कम परेशानी हो। इसके लिए पुलिस के साथ मिलकर योजना तैयार की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.