लूट का शतक लगा चुके दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, 4 लाख का माल बरामद

नोएडा : लूट का शतक लगा चुके दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, 4 लाख का माल बरामद

लूट का शतक लगा चुके दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, 4 लाख का माल बरामद

Tricity Today | दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

Noida : कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने मोबाइल और सोने की चेन लूटने में शतक लगा चुके दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बदमाश चोरी की बाइक पर बैठकर घटना को अंजाम देते हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक, नकदी व करीब 80 ग्राम सोना बरामद किया है। 

एडीसीपी नोएडा जोन रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार को सेक्टर 37 चौराहै से दो लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। इनकी पहचान नजबुल हसन उर्फ जैमल और सलमान निवासी दिल्ली के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से 4 टूटी चेन पीली धातु, 3 टुकड़े चेन पीली धातु, 2 टिकली पीली धातु, 16500 रुपए नकद, एक बाइक और एक फर्जी नम्बर प्लेट बरामद हुई है। एडीसीपी ने बताया कि बरामद सोने के कीमत करीब 4 लाख रुपये है। आरोपी  नजबुल शातिर अपराधी है और इसके खिलाफ दिल्ली के अलग-अलग थानों में हत्या, लूट सहित कई धाराओं में करीब 82 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं दूसरे आरोपी सलमान के खिलाफ भी 50 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी अब तक लूटपाट की करीब 100 से अधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।  

चोरी की बाइक से करते थे लूट 
कोतवाली सेक्टर-39 प्रभारी आजाद सिंह तोमर ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाश चोरी की बाइक पर बैठकर नोएडा एनसीआर में मोबाइल और सोने की चेन लूटने की वारदातों को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों से बरामद बाइक दिल्ली के जगतपुरी थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी। आरोपियों ने बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई हुई थी। एडीसीपी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने तीन दिन पहले बॉटेनिकल गार्डन बस स्टैंड से एक महिला के गले से सोने की चेन भी लूटी थी। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.