दिनभर सड़कों पर लगा रहा जाम, युवाओं में दिखी अनुशासन की कमी, ट्रैफिक नियम तोड़े

नोएडा महापंचायत : दिनभर सड़कों पर लगा रहा जाम, युवाओं में दिखी अनुशासन की कमी, ट्रैफिक नियम तोड़े

दिनभर सड़कों पर लगा रहा जाम, युवाओं में दिखी अनुशासन की कमी, ट्रैफिक नियम तोड़े

Tricity Today | जाम

Noida News : आज 21 अगस्त को नोएडा में त्यागी समाज की महापंचायत थी। इस महापंचायत में करीब 30,000 से अधिक लोग शामिल हुए। महापंचायत के दौरान भारी संख्या में लोग भंगेल के रामलीला मैदान में एकत्रित हुए। वहीं, त्यागी समाज के कुछ लोगों ने महापंचायत में आते समय रोड को जाम किया है। इसके फोटो नोएडा शहर में रहने वाले पुष्कर शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। पुष्कर शर्मा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा, "एक व्यक्ति महिला को सरेआम अपमानित करता है और उसके समर्थन में आज पंचायत हो रही है।

हरियाणा से आगरा तक लोग हुए महापंचायत में शामिल
त्यागी समाज की महापंचायत में नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलावा अलीगढ़, बुलंदशहर, गाजियाबाद, मेरठ, हापुड़, बागपत, मुजफ्फरनगर, आगरा, हरियाणा और राजस्थान के हजारों लोग शामिल हुए। महापंचायत के दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था, लेकिन कुछ लोगों ने इस महापंचायत में आते समय रोड को जाम कर दिया। 

लोगों ने त्यागी समाज की महापंचायत पर साधा निशाना
इस मामले को लेकर नोएडा में रहने वाले नव ऊर्जा युवा संस्था के अध्यक्ष पुष्कर शर्मा ने फोटो शेयर किए हैं। जिसमें पुष्कर शर्मा ने लिखा है, "महापंचायत की आड़ में सड़क रोककर शहर वासियों को परेशान किया। एक व्यक्ति महिला को सरेआम अपमानित करता है और उसका समर्थन में आज पंचायत हो रही है।" पुष्कर शर्मा का कहना है, "इस महापंचायत की वजह से शहर के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।"

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने पहले ही जारी की थी गाइडलाइन
वहीं, दूसरी ओर इस महापंचायत को शांतिपूर्ण तरीके से कराया जाए, इसको लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने पहले ही गाइडलाइन जारी कर दी थी। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि इस महापंचायत में आने वाले लोगों से कहीं पर भी अन्य लोगों को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा। जिसका मुख्य कारण यह है कि जिन रास्तों से त्यागी समाज के लोग महापंचायत में आ रहे थे, उन रास्तों से गुजरने वाले अन्य लोगों को पहले ही डायवर्ट कर दिया गया था। जिसकी वजह से आम जनमानस को कोई दिक्कत ना हुई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.