एनएसयूआई महानगर अध्यक्ष का राजकीय डिग्री कॉलेज में जोरदार स्वागत, प्रिंसिपल के सामने रखी छात्रों की समस्या

नोएडा : एनएसयूआई महानगर अध्यक्ष का राजकीय डिग्री कॉलेज में जोरदार स्वागत, प्रिंसिपल के सामने रखी छात्रों की समस्या

एनएसयूआई महानगर अध्यक्ष का राजकीय डिग्री कॉलेज में जोरदार स्वागत, प्रिंसिपल के सामने रखी छात्रों की समस्या

Tricity Today | स्वागत

एनएसयूआई महानगर अध्यक्ष का राजकीय डिग्री कॉलेज में जोरदार स्वागत, प्रिंसिपल के सामने रखी छात्रों की समस्या Noida News : नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के नोएडा महानगर अध्यक्ष नवीन यादव सोमवार को नोएडा सेक्टर-39 में स्थित राजकीय डिग्री कॉलेज पहुंचे, जहां पर कॉलेज के छात्रों ने फूल-मालाओं से नवीन यादव का स्वागत किया। इस दौरान नवीन ने कॉलेज के प्रिंसिपल से मिलकर छात्रों की समस्याओं के बारे में अवगत करवाया है।

नवीन यादव ने बताया कि देश में नौजवानों को पकोड़े तलने की सलाह देने वाली सरकार को उखाड़ फेंकना है। आज प्रदेश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है। जब भी छात्र अपनी समस्या को लेकर धरना प्रदर्शन करते है तो सरकार उनकी आवाज को पुलिस की लाठी तले दबाने का प्रयास करती है। यदि छात्रों की समस्याओं को उठाने का काम कोई कर रहा है तो वह सिर्फ प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी है।

स्वागत समारोह के बाद नवीन यादव ने डिग्री कालेज के प्रिन्सिपल राजीव गुप्ता से मुलाकात पर छात्रों के एडमिशन में आ रही समस्याओं से अवगत कराया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजकुमार, नीरज यादव, अंकित, यश शर्मा, निशांत यादव, मोहित यादव, अमन कुमार सोनू कुमार, मनीष यादव, टीटू यादव, आशीष, ललित, सचिन, मयंक, रोहित और रोनक आदि छात्र मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.