पंखुड़ी पाठक ने शुरू किया 'हर गांव, मेरा गांव' अभियान, महामारी से निपटने में करेंगी मदद

Noida : पंखुड़ी पाठक ने शुरू किया 'हर गांव, मेरा गांव' अभियान, महामारी से निपटने में करेंगी मदद

पंखुड़ी पाठक ने शुरू किया 'हर गांव, मेरा गांव' अभियान, महामारी से निपटने में करेंगी मदद

Tricity Today | पंखुड़ी पाठक ने शुरू किया 'हर गांव, मेरा गांव' अभियान,

नोएडा के ग्रामीण क्षेत्र में लगातार बढ़ती कोरोना महामारी को देखते हुए कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak INC) ने मंगलवार को “हर गाँव मेरा गाँव” अभियान की शुरुआत की। इस अभियान की शुरुआत ग्राम रसूलपुर नवादा सेक्टर-62 से की गई है। अभियान के तहत नोएडा के सभी गॉंवों को सेनेटाइज करवाया जाएगा।

पंखुड़ी पाठक ने कहा कि विकास प्राधिकरण का विकास सिर्फ़ सेक्टरों तक सीमित रह गया है। गाँव में ना कोई टेस्टिंग है ना ही नियमित रूप से सेनेटाइजेशन किया जा रहा है। पिछले दिनों तेज़ी से महामारी फैलने का कारण यही है कि गाँव का विकास बस काग़ज़ों में हो रहा है। धरातल पर कुछ भी नहीं है। पंखुड़ी पाठक ने कहा, इसी के चलते आज 4 टैंकर रवाना किए गए हैं। जिन्होंने ग्राम रसूलपुर नवादा, वाजिदपुर, मामूरा, पर्थला, सोरखा और सरफ़ाबाद गाँवों को सेनेटाइज किया है। 

उन्होंने कहा कि नोएडा में कोई भी व्यक्ति अपने गाँव को सेनेटाइज करने के लिए मोबाइल नम्बर पर “8860441490” पर व्हाट्सएप मैसेज कर सकता है। जिसके बाद जल्द से जल्द टैंकर भेजकर सेनेटाइजेशन करवाया जाएगा। आपको बता दें कि पंखुड़ी पाठक नोएडा के कोविड संक्रमितों के लिए पिछले 14 दिनों से 'आपकी रसोई' का संचालन भी कर रही हैं। जिसमें संक्रमितों को घर पर भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है।

पंखुड़ी पाठक ने कहा, "कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आह्वान पर और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर हर ज़िले में कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों की हर सम्भव मदद कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महामारी को लेकर हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। प्रियंका गांधी की मंशा को पूरा करने के लिए 'आपकी रसोई' और 'हर गाँव, मेरा गाँव' अभियान शुरू किए गए हैं।'

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.