विधायक से मिलेंगे अभिभावक, मांगे पूरी नहीं हुई तो जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन

नोएडा : विधायक से मिलेंगे अभिभावक, मांगे पूरी नहीं हुई तो जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन

विधायक से मिलेंगे अभिभावक, मांगे पूरी नहीं हुई तो जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन

Tricity Today | जीपीडब्ल्यूएस के सदस्यों ने की बैठक

गौतमबुद्ध नगर पैरेंट्स वेल्फेयर सोसाइटी (जीपीडब्ल्यूएस) की प्लॉनिंग कमेटी ने रविवार को एक अहम बैठक की। इसमें संगठन के सदस्य और अभिभावक उपस्थित रहे। बैठक में निजी स्कूलों की मनमानी और प्रशासन की लाचारी से लड़ने के लिए रणनीति बनाई गई। साथ ही इस पर चर्चा की गई कि, अगर जल्द ही अभिभावकों की समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो मांगों को लेकर जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया जाएगा।

पंकज सिंह और श्रीचंद शर्मा को सौंपेंगे ज्ञापन
जीपीडब्ल्यूएस के संस्थापक मनोज कटारिया ने इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि रविवार की बैठक में अभिभावकों के प्रति सरकार के उदासीन रवैया को लेकर रोष जताया गया। नोएडा के विधायक पंकज सिंह भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं। इसलिए अभिभावकों ने स्कूल फीस मे कटौती से जुड़ा ज्ञापन विधायक पंकज सिंह को देने का निश्चय किया है। संगठन के सदस्य और अभिभावक यूपी विधान परिषद् (स्नातक) में शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा को भी इस मुद्दे से अवगत कराएंगे और उन्हें भी ज्ञापन दिया जाएगा। 

हल नहीं मिला तो जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन
अगर यहां से समाधान नहीं निकला, तो बाद मे जंतर-मंतर पर बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने पर विचार-विमर्श किया जाएगा। इसके अलावा संस्था को मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा। वर्तमान सदस्यों से भी संगठन में नए लोगों को जोड़ने के लिए कहा गया है। आज हुई बैठक में अध्यक्ष कपिल शर्मा, उपाध्यक्ष योगेश भागौर, महासचिव (ऑपरेशन) सुखपाल सिंह तूर, कोषाध्यक्ष गीता विद्यार्थी, पल्लवी राय, विजय श्रीवास्तव,  सचिन शर्मा, धर्मेन्द्र नंदा और जेएस बेदी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.