जेवर एयरपोर्ट पर मिलेंगे भारत के सभी मशहूर व्यंजन, थक जाओ तो स्पा सेंटर में करें आराम

वाह! जेवर एयरपोर्ट पर मिलेंगे भारत के सभी मशहूर व्यंजन, थक जाओ तो स्पा सेंटर में करें आराम

जेवर एयरपोर्ट पर मिलेंगे भारत के सभी मशहूर व्यंजन, थक जाओ तो स्पा सेंटर में करें आराम

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के यात्रियों को विश्व स्तरीय लाउंज के साथ और खानपान की व्यवस्था मिलेगी। टर्मिनल के भीतर रेस्तरां, कैफे, बार और खानपान की दुकानें होंगी। इसके अलावा यहां पर अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के साथ स्थानीय खानपान भी होगा। इसके लिए ट्रैवल फूड सर्विसेज प्राइवेट लिमटेड के साथ अनुबंध किया गया है। इसके साथ एयरपोर्ट पर विश्राम सेवाओं के लिए स्पा भी होगा। लाउंज लग्जरी जोन प्रदान करेंगे। 

रोमांचक यात्रा के लिए बेहतर इंतजाम
नोएडा एयरपोर्ट के सीईओ क्रिस्टोफ श्नेलमैन का कहना है कि टीएफएस के साथ अनुबंध कर यात्रियों को असाधारण आतिथ्य प्रदान किया जाएगा। वहीं, टीएफएस के कार्यकारी निदेशक वरुण कपूर का कहना है कि नोएडा एयरपोर्ट के सहयोग से इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। यहां अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के साथ स्थानीय खानपान का भी स्वाद मिलेगा। एयरपोर्ट पर ऐसे लाउंज विकसित करने के लिए काम किया जा रहा है।

ताजसैट्स से 37 साल के लिए समझौता
नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से देश दुनिया के किसी भी कोने में सफर करोगे तो आपको बेहतरीन सुविधा मिलेगी। यह बेहतरीन सुविधा आपको खान-पान में भी मिलेगी। इसको लेकर नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने फ्लाइट कैटरिंग की सुविधा के लिए मशहूर ताजसैट्स (Taj Sats) के साथ समझौता किया है। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट शुरू होने के बाद 37 सालों तक दोनों के बीच में समझौता रहेगा। इन 37 सालों तक ताजसैट्स हर फ्लाइट में खाना उपलब्ध करवाने में मदद करेगा।

पहले दिन उड़ेंगे 65 हवाई जहाज
नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहले दिन ही 65 हवाई जहाज उड़ान भरेंगे। इसमें एक कार्गो फ्लाइट, दो इंटरनेशनल और 62 घरेलू हवाई जहाज पहले दिन ही उड़ेंगे। शुरुआत में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से जनता को इंडिगो और एयर इंडिया की सेवा मिलेगी। इसमें 25 उड़ानें मुंबई, बंगलुरू और हैदराबाद की शामिल हैं। जबकि 37 फ्लाइट रीजनल कनेक्टिविटी के लिए होगी। इसमें देहरादून, पिथौरागढ़ और हुबली आदि शहरों में फ्लाइट चलेगी। पहले दिन ही दुबई और सिंगापुर के लिए फ्लाइट जेवर एयरपोर्ट से रवाना होगी। उम्मीद जताई जा रही है कि जेवर एयरपोर्ट पर इंडिगो और एयर इंडिया एयरलाइंस अपना बेस भी बन सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.