सफाईकर्मियों की हड़ताल से गंदगी के ढेर लगे, अब कैसे हो समस्या का निदान 

नोएडा में सेक्टर की सफाई व्यवस्था चरमराई : सफाईकर्मियों की हड़ताल से गंदगी के ढेर लगे, अब कैसे हो समस्या का निदान 

सफाईकर्मियों की हड़ताल से गंदगी के ढेर लगे, अब कैसे हो समस्या का निदान 

Google Image | सेक्टर 122 में लगा गंदगी का ढेर

Noida News : सेक्टर-122 में सफाईकर्मी पिछले 14 दिनों से हड़ताल पर हैं। इसके चलते वहां हर तरफ सफाई व्यवस्था चरमरा गई है। हर तरफ गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। अब इस समस्या को लेकर RWA प्राधिकरण के अधिकारियों से वार्ता की और हड़ताल को समाप्त कराकर सफाई व्यवस्था को सुचारु कराने गुहार लगाई।

33 सफाईकर्मी 14 दिनों से कर रहे हड़ताल 
सेक्टर-122 की आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष डॉ. उमेश शर्मा ने कहा कि उनके सेक्टर में 33 सफाईकर्मी हैं। पिछले 14 दिनों से ये कर्मचारी हड़ताल पर हैं। उनका आरोप है कि ठेकेदार द्वारा उन्हें वेतन का भुगतान नहीं किया गया। उनके पास खर्चे के लिए भी रुपये नहीं हैं। इस संबंध में उन्होंने ठेकेदार से वार्ता की तो ठेकेदार ने कहा कि प्राधिकरण ने उन्हें अब तक भुगतान नहीं किया है तो वह कैसे सफाईकर्मियों के बकाये का भुगतान कर दें।

गंदगी और दुर्गंध से लोगों का जीना मुहाल
सेक्टर के लोगों का कहना है कि इस हड़ताल के कारण सेक्टर की सफाई नहीं होने से सड़कों और चौराहों पर गंदगी का अंबार लग गया है। गंदगी और दुर्गंध से लोगों का जीना मुहाल है। गंदगी से नालियों के चौक होने से मच्छर पनप रहे हैं। आरडब्ल्यूए की ओर से प्राधिकरण के अधिकारियों से मुलाकात कर सेक्टर की सफाई कराने और हड़ताल को समाप्त कराने के लिए कहा गया है। 

सफाई व्यवस्था होगी दुरुस्त
नोएडा प्राधिकरण का इस संबंध में कहना है कि वह ठेकेदार से वार्ता कर सफाईकर्मियों का भुगतान कराकर शीघ्र ही हड़ताल को समाप्त कराकर सेक्टर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.