जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर ने मरीज को बाहर भगाया, इलाज नहीं मिलने से मौत

नोएडा में शर्मनाक घटना : जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर ने मरीज को बाहर भगाया, इलाज नहीं मिलने से मौत

जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर ने मरीज को बाहर भगाया, इलाज नहीं मिलने से मौत

Tricity Today | रोते हुए परिजन

Noida News : नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा के जिला अस्पताल में एक महिला की लापरवाही से एक मरीज की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गुरुवार को मरीज अपनी पत्नी के साथ अपना इलाज करवाने के लिए जिला अस्पताल के एक डॉक्टर के केबिन में गया था, लेकिन वहां से उसको भगा दिया गया। हालत गंभीर होते हुए उसको दूसरे अस्पताल में रेफर किया जाना था, लेकिन जिला अस्पताल के द्वारा उसको एंबुलेंस मुहैया नहीं करवाई गई। जिसकी वजह से अब मरीज की मौत हो गई है। इस मामले के बाद पीड़ित परिजनों ने नोएडा जिला अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया है। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही से व्यक्ति की मौत हुई है।

दोपहर 12:30 बजे पहुंचा था अस्पताल
मिली जानकारी के मुताबिक प्रकाश उत्तराखंड का रहने वाला था, जो पिछले काफी समय से दिल्ली में रहकर एनसीआर में कैब चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। प्रकाश की पत्नी ने कहा, "गुरुवार की सुबह करीब 6:30 बजे मेरे पति की तबीयत खराब हो गई और दोपहर करीब 12:30 बजे मैं अपने पति को इलाज के लिए नोएडा के सेक्टर-30 में स्थित जिला अस्पताल में लेकर आई। मैं अपने पति को लेकर एक महिला डॉक्टर के पास गई।"

"डॉक्टरों ने एंबुलेंस भी नहीं दी"
प्रकाश की पत्नी ने आगे कहा, "जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर ने मेरे पति को धक्का देते हुए कहा कि यहां पर पुरुषों का इलाज नहीं होता है। उसके बाद से ही मेरे पति की तबीयत लगातार खराब होती गई। मैं जिला अस्पताल के डॉक्टरों से गुहार लगाती रही कि अगर मेरे पति का इलाज ना कर सके तो दूसरे अस्पताल में रेफर करवा दें, लेकिन जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मेरे पति को एंबुलेंस भी नहीं दी। जिसकी वजह से अस्पताल के भीतर ही मेरे पति ने दम तोड़ दिया है।"

अस्पताल के डॉक्टर बातचीत करने को तैयार नहीं
हमारी 'ट्राईसिटी टुडे' टीम इस समय जिला अस्पताल में मौजूद है और डॉक्टरों से बात करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन जिला अस्पताल का कोई भी डॉक्टर इस मामले में जवाब देने से बच रहा है। ट्राईसिटी टुडे टीम ने अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर से भी बात करने का प्रयास किया है, लेकिन कोई भी संपर्क करने को तैयार नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.