शरीर पर कई जगह काटकर बना दिए गहरे जख्म, हालत गंभीर

नोएडा में पिटबुल ने मासूम को काट डाला : शरीर पर कई जगह काटकर बना दिए गहरे जख्म, हालत गंभीर

शरीर पर कई जगह काटकर बना दिए गहरे जख्म, हालत गंभीर

Google Image | symbolic image

Noida News : नोएडा में एक पिटबुल डॉग ने 8 साल के मासूम पर हमला कर उसके शरीर पर कई जगह काटकर गहरे जख्म बना दिए। घटना के बाद परिजनों ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजनों ने डॉग मालिक के खिलाफ थाना सेक्टर 113 में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

घर के गेट पर खड़ा था मासूम 
सेक्टर 115 स्थित सोरखा गांव में रहने वाली संतोष ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका 8 वर्षीय बेटा सिद्धांत रविवार की रात को अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी अभिषेक के पिटबुल डॉग ने उसे काट लिया। किसी तरह डॉगी से मासूम को बचाया गया। डॉगी ने सिद्धांत के पैर और पेट पर हमला किया। कुत्ते के हमले से उसके पैर,पेट अन्य हिस्सों पर गहरा घाव हुआ है। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सिद्धांत तीसरी कक्षा में पढ़ता है।

घटना से सहमा मासूम 
बच्चे के पिता ने बताया कि इस घटना के बाद उनका बेटा डरा- सहमा हुआ है। उनके अनुसार कई बार कुत्ते के मालिक को कहा गया कि वह कुत्ते के मुंह पर माउथ कवर लगाकर घुमाएं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। मालिक की लापरवाही से उसके डॉगी ने बेटे पर हमला कर उसे घायल कर दिया है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि छात्र के पिता संतोष की शिकायत पर डॉग मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.