हैलो! पुलिस- नोएडा में 7 बच्चों का अपहरण हो गया, जब जांच हुई तो सिर पकड़कर बैठा सूचना देने वाला

एक मामला ऐसा भी : हैलो! पुलिस- नोएडा में 7 बच्चों का अपहरण हो गया, जब जांच हुई तो सिर पकड़कर बैठा सूचना देने वाला

हैलो! पुलिस- नोएडा में 7 बच्चों का अपहरण हो गया, जब जांच हुई तो सिर पकड़कर बैठा सूचना देने वाला

Google Photo | Symbolic Photo

Noida News : थाना फेस-3 क्षेत्र के गढी चौखंडी गांव में रहने वाले 7 बच्चों के अपहरण की सूचना पुलिस को मिली। सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के अधिकारियों ने आनन-फानन में जांच शुरू की। बाद में पुलिस को पता चला कि बच्चों को यूट्यूब पर फिल्म बनाने वाले दो लोग शूटिंग के लिए अपने साथ लेकर गए थे।

क्या है पूरा मामला
थाना फेस-3 के प्रभारी राजकुमार ने बताया कि गढी चौखंडी गांव में रहने वाले नितिन यादव ने पुलिस को सूचना दी की गढी चौखंडी गांव से 12 साल उम्र के करीब सात बच्चों को एक कार चालक ने अगवा कर लिया है। मामले की जांच की गई तो पता चला कि शाम 4 बजे दिल्ली और खोड़ा कालोनी के रहने वाले दो यूट्यूबर गढी चौखंडी गांव आए। उन्होंने खेल रहे बच्चों से कहा कि वे यूट्यूब के लिए वीडियो बना रहे हैं, जिसमें क्रिकेट का खेल होना है। अगर तुम लोग हमारे साथ चलोगे तो खाने-पीने का सामान देंगे। 

पुलिस ने ली राहत की सांस
यूट्यूबर सभी बच्चों को कार में बैठाकर ले गए और उन्होंने फिल्म शूट की। जब वे बच्चों को छोड़ने के लिए आ रहे थे, उसी समय उनकी कार का टायर फट गया। इस वजह से बच्चों को छोड़ने मे देरी हुई। जब बच्चों के परिजन काम करके घर लौटे तो उन्होंने अपने बच्चे घर पर नहीं मिले। उन्होंने अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी। बच्चे जब घर से कुशल पहुंच गए। उसके बाद पुलिस और उनके परिजनों ने राहत की सांस ली।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.