नोएडा के मेहमानों पर पुलिस की नजर, कड़ी सुरक्षा के बीच होगी ऐतिहासिक शादी

दिल्ली में गैंगस्टर विवाह : नोएडा के मेहमानों पर पुलिस की नजर, कड़ी सुरक्षा के बीच होगी ऐतिहासिक शादी

नोएडा के मेहमानों पर पुलिस की नजर, कड़ी सुरक्षा के बीच होगी ऐतिहासिक शादी

Tricity Today | Symbolic Image

Noida News : राजधानी दिल्ली में आज हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर काला (Gangster Kala Jathed) जठेड़ी की शादी राजस्थान की लेडी डॉन (Lady Don) से होने जा रही है। दिल्ली, हरियाणा, नोएडा, पंजाब और राजस्थान पुलिस कि इस शादी पर नजर रखेंगी है। आपको बता दें कि दोनों के खिलाफ विभिन्न राज्यों में कई मुकदमे पंजीकृत है। लिहाजा उनके दुश्मन भी शादी में कुछ गड़बड़ करने जा सकते हैं। इसी को देखते हुए नोएडा पुलिस (Noida Police) भी हाई अलर्ट में है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी है काला जठेड़ी   
काला जठेड़ी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खास है। लॉरेंस के शूटर ने ही कुछ समय पहले नोएडा के सेक्टर-104 में गैंगस्टर प्रवेश मान के भाई सूरज मान की हत्या की थी। तभी से लॉरेंस और काला जठेड़ी गैंग पर नोएडा पुलिस की नजर है। गैंगस्टर संदीप उर्फ काला और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की 12 मार्च को दिल्ली के द्वारिका के एक बैंकट हॉल में शादी होनी है। इसके बाद 13 मार्च को हरियाणा के जठेड़ी गांव में गृह प्रवेश की रश्में भी की जाएगी। इन दोनों कार्यक्रमों में दिल्ली हरियाणा पंजाब से लेकर यूपी के कई लोग मेहमान बनकर इन्हें आशीर्वाद देने पहुंचेंगे।

नोएडा पुलिस भी हाई अलर्ट 
किसी को देखते हुए नोएडा पुलिस भी हाई अलर्ट में है। सूरज मान की हत्या गैंगस्टर कपिल मान और प्रवेश मान के बीच चल रही गंगवार में हुई थी। जब नोएडा पुलिस ने इस मामले की जांच बढ़ाई तब पता चला कि गैंगस्टर कपिल मान अब काला और लॉरेंस बिश्नोई के लिए भी काम करता है। शादी में कई गैंगस्टर की शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। नोएडा पुलिस भी इस शादी में शामिल होने जा रहे लोगों पर नजर रखने वाली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.