अध्यक्ष पद के उम्मीदवार प्रमेंद्र भाटी बोले- विकास ही मेरी प्राथमिकता

गौतमबुद्ध नगर बार एसोसिएशन चुनाव 2023 : अध्यक्ष पद के उम्मीदवार प्रमेंद्र भाटी बोले- विकास ही मेरी प्राथमिकता

अध्यक्ष पद के उम्मीदवार प्रमेंद्र भाटी बोले- विकास ही मेरी प्राथमिकता

Tricity Today | अध्यक्ष पद के उम्मीदवार प्रमेंद्र भा

Noida News : जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन, गौतमबुद्ध नगर के वार्षिक चुनाव अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है। ऐसे में बार चुनाव के दो महत्वपूर्ण पदों अध्यक्ष और सचिव के उम्मीदवारों ने अपनी सारी ताकत झोंक दी है। वैसे तो बार चुनाव एक कैंपस का चुनाव है किन्तु यह पढ़े लिखे लोगों और न्याय प्रणाली से जुड़े लोगों को अपना नेता चुनने का अधिकार देता है। जो अपने लोगों के हितों की रक्षा के लिए कंधे से कंधा मिलाकर चले और उनकी समस्याओं का हल करे। ट्राईसिटी टुडे ने बार चुनाव को लेकर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी प्रमेंद्र भाटी से बातचीत की। तो आइए जानते हैं उनके क्या मुद्दे हैं जिनको लेकर वे बार चुनाव के मैदान में ताल ठोंक रहे हैं...

विकास ही प्राथमिकता 
अध्यक्ष पद के प्रत्याशी प्रमेंद्र भाटी ने बताया कि वे दूसरी दफा बार एसोसिएशन चुनाव में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार हैं। इससे पिछले कार्यकाल में भी उनके द्वारा ढ़ेरों विकास कार्य कराए गए थे। जो आज भी कैंपस की शोभा बढ़ा रहे हैं। इनमें न्यायालय परिसर में और बार चैंबर्स की गलियों में पौधरोपण, लगभग ढ़ाई करोड़ की लागत से टीन शेड, अधिवक्ताओं के लिए चैंबर्स निर्माण में उनके द्वारा किए गए प्रयास ही आज फलीभूत हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि 2016 के पूर्व कार्यकाल में सूरजपुर कासना मेन रोड पर उनके पिछले कार्यकाल में ही अधिवक्ताओं और वादकारियों की सुविधा के लिए ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा फुटओवर ब्रिज पास कराया जा चुका है। जोकि किसी वजह से अभी तक नहीं बन सका है। उसका निर्माण तेजी के साथ कराया जाएगा। वकीलों के लिए आवास और चैंबर्स निमार्ण कराया जाएगा। 256 चैंबर्स का नक्शा हाईकोर्ट पास हो चुका है। उसे भी आगे बढाया जाएगा।

चुनावी बयार उनके पक्ष में
प्रमेंद्र भाटी का दावा है कि बार एसोसिएशन चुनाव में बयार उनके पक्ष में चल पड़ी है। समस्त अधिवक्ता में पूर्व कार्यकाल में कराए कार्यों और मेरे व्यवहार को देखते हुए एकमत हो कर मुझे दूसरी दफा गौतमबुद्ध नगर बार एसोसिएशन का सिरमौर बनाने का मन बना चुके हैं। मैं उन्हें पूरी तरह आश्वस्त करता हूं कि मेरे लिए उनके  हितों की रक्षा, उनके विकास और समस्याओं का समाधान ही सर्वोपरि है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.