मॉडर्न पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल प्रीति शुक्ला सस्पेंड, बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले को दी थी पनाह

NOIDA BREAKING : मॉडर्न पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल प्रीति शुक्ला सस्पेंड, बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले को दी थी पनाह

मॉडर्न पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल प्रीति शुक्ला सस्पेंड, बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले को दी थी पनाह

Tricity Today | मॉडर्न पब्लिक स्कूल के खिलाफ हंगामा

Noida News : नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। सेक्टर-12 में स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल प्रीति शुक्ला को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। दरअसल, मॉडर्न पब्लिक स्कूल में एक मजदूर ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसको प्रिंसिपल ने बचाया था। बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले को बचाते हुए प्रिंसिपल प्रीति शुक्ला ने उसे भगा दिया था। जिसके खिलाफ अभिभावक आक्रोशित थे। इसी के विरोध में सोमवार को स्कूल में अभिभावकों ने हंगामा किया, अब मजबूरी में जिम्मेदारों को एक्शन लेना पड़ा। दिन निकलते ही हंगामा शुरू
नोएडा के बड़े-बड़े स्कूलों में शिक्षा देने वाले अब हैवान बनते जा रहे हैं। पहले कैंब्रिज स्कूल और अब मॉडर्न पब्लिक स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने मोर्चा खोल दिया है। सोमवार की सुबह भारी संख्या में लोग मॉडर्न पब्लिक स्कूल पर पहुंचे। स्कूल की प्रिंसिपल को हटाने की मांग की गई। जिसको पूरा कर दिया गया है। हंगामा बढ़ता देख पुलिस और प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। तुरंत मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट और शिक्षा विभाग से जुड़े बड़े अफसर मौके पर पहुंचे।

महिलाओं से गलत काम नहीं झेला जाएगा 
मौके पर अधिकारियों ने अभिभावकों के सामने अपील करते हुए धरने को खत्म करने की मांग की है। मौके पर हंगामा की स्थिति है। अभिभावकों का कहना है कि किसी भी हालत में इस सरकार में महिलाओं के साथ अत्याचार को नहीं झेला जाएगा।

क्या था पूरा मामला 
अभिभावकों ने बताया कि करीब एक महीने पहले केजी कक्षा की छात्रा लंच ब्रेक के दौरान स्कूल के मैदान में खेल रही थी। उस दौरान एक मजदूर ने उसे बेड टच किया। छात्रा ने तुरंत अपनी टीचर और को घटना की सूचना दी। छात्रा के माता-पिता का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी को पहले से ही 'गुड टच' और 'बैड टच' के बारे में शिक्षित किया था। जैसे ही माता-पिता को घटना की जानकारी मिली। वो तत्काल स्कूल पहुंचे और प्रबंधन से स्पष्टीकरण मांगा। हालांकि, स्कूल प्रशासन ने मामले को दबाने का प्रयास किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.