इन सड़कों पर वाहन ले जाने पर लगी रोक, इस रूट का करें इस्तेमाल

Noida Traffic Advisory : इन सड़कों पर वाहन ले जाने पर लगी रोक, इस रूट का करें इस्तेमाल

इन सड़कों पर वाहन ले जाने पर लगी रोक, इस रूट का करें इस्तेमाल

Google Photo | Symbolic

Noida News : नोएडा शहर में भी शनिवार को मुर्हरम मनाया जाएगा और ताजिया जुलूस निकाले जाएंगे। सबसे बड़ा जुलुस सेक्टर-8 और 9 स्थित मस्जिद से निकाला जाएगा। इसमें बड़ी तादाद में लोग हिस्सा लेंगे। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने मोहर्रम के जुलूस को देखते हुए 29 जुलाई को यातायात व्यवस्था को लेकर कई बदलाव किए हैं। नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों से तय समय के दौरान निर्धारित या वैकल्पिक मार्ग से जाने की अपील की है। ट्रैफिक पुलिस ने जाम में फंसने और परेशानियों से बचने के लिए लोगों से ट्रैफिक एडवाइजरी का ध्यान रखने की सलाह दी है।

सुबह 11 बजे से देर शाम तक रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन
  1. गोलचक्कर, संदीप पेपर मिल, सेक्टर-6 चौकी, झुण्डपुरा (उद्योग मार्ग) सेक्टर-6 चौकी से झुण्डपुरा तक मार्ग पर यातायात आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।
  2. हरौला चौक से शिवानी फर्नीचर जाने वाला मार्ग हरौला पुलिस चौकी से शिवानी फर्नीचर तक मार्ग पर यातायात आवागमन रोका जाएगा।
  3. सेक्टर-6 चौकी से बांस बल्ली मार्केट तिराहा तक मार्ग पर यातायात आवागमन बाधित रहेगा।
सुझाव 
  1. शिवानी फर्नीचर से नया बांस चौक आने वाले वाहन स्टेडियम चौराहा से रजनीगंधा चौराहा होकर जा सकेंगे। 
  2. गोलचक्कर चौक से झुण्डपुरा चौक की ओर जाने वाले वाहन रजनीगन्धा चौक से स्टेडियम चौक होकर निकल सकेंगे।
  3. झुण्डपुरा चौक से शिवानी फर्नीचर चौक होकर हरौला, नया बांस से आने वाला यातायात स्टेडियम चौक से रजंनीगन्धा चौक होकर जा सकेगा। 
  4. यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर संपर्क किया जा सकेगा। ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों से अनुरोध किया है कि सुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.