एक्वा मेट्रो कोच में राय परिवार ने मनाया जन्मदिन, आप भी पाएं मौका

Noida News : एक्वा मेट्रो कोच में राय परिवार ने मनाया जन्मदिन, आप भी पाएं मौका

एक्वा मेट्रो कोच में राय परिवार ने मनाया जन्मदिन, आप भी पाएं मौका

Tricity Today | मेट्रो कोच में जन्मदिन

Noida News : जन्मदिन की पार्टी करना हो या शादी के पहले प्री-वेडिंग सेरेमनी को यादगार बनाना हो इसके लिए नोएडा मेट्रो आपके साथ है। आप नोएडा मेट्रो के कोच किराए पर ले सकते है। साथ ही उसमे सजावट का कार्य भी एनएमआरसी आपको करके देगी। यह पॉलिसी लागू कर दी गई है। इस क्रम में पहली बर्थडे पार्टी सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन पर एक खड़े कोच में मनाई गई। यह आयोजन नोएडा-ग्रेटर नोएडा के बीच चलने वाली एक्वा लाइन के सेक्टर-51 स्टेशन पर किया जाएगा।

प्रतिघंटा पांच से 10 हजार रूपए खर्च
एनएमआरसी जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर-121 निवासी लोकेश और सुप्रिया राय ने इस पॉलिसी के तहत मेट्रो कोच की बुकिग की और उनके बेटे स्वयं का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। मेट्रो स्टेशन और ट्रेन फिल्म शूटिग के लिए पहले से ही खुले हैं लेकिन अब मेट्रो में जन्मदिन और प्री-वेडिग पार्टी भी की जा सकेगी। इसके लिए प्रतिघंटा पांच से 10 हजार रूपए खर्च करने होंगे। आवेदनकर्ता मेट्रो के एक कोच से लेकर चारों कोच तक बुक करावा सकते है। इसके लिए आवेदनकर्ता को 15 दिन पहले में आवेदन करना होगा।
 20 हजार रुपए देनी होगी सिक्यूरटी
यहा बुकिंग पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर होगी। 20 हजार रुपए सिक्यूरटी मनी जमा करनी होगी। इस सिक्यूरटी को वापस कर दिया जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि आवेदनकर्ता के लिए दो सुविधा दी गई है। यदि वह चलती मेट्रो में अपना जन्मदिन मनाना चाहते है तो वह मेट्रो संचालन के समय पार्टी कर सकते है। यदि वह नॉन आपरेशनल के समय पार्टी करना चाहते है तो रात 11 बजे सुबह 2 तक पार्टी कर सकते है। एक पार्टी में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते है। 

अगर आप भी किसी पार्टी के लिए जन्मदिन बुक करना चाहते हैं तो सेक्टर-29 गंगा शॉपिंग कॉम्पलेक्स में बने एनएमआरसी के दफ्तर में संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा एनएमआरसी की वेबसाइट के जरिए भी उस पर मौजूद लिंक के जरिए बुकिंग कर सकते हैं।

  एनएमआरसी पार्टी के लिए यह देगा सुविधा
  1. मेट्रो कोच के अंदर एक सेंटर टेबल
  2. कोच में डस्टबीन के साथ एक हाउसकीपिंग स्टॉफ
  3. सुपरवाइजरी स्टॉफ ऑन डिमांड दिया जाएगा

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.