नोएडा भाजपाइयों ने डिजिटल पर दिया जोर, राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कार्यकर्ताओं को दी क्लास

लोकसभा चुनाव : नोएडा भाजपाइयों ने डिजिटल पर दिया जोर, राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कार्यकर्ताओं को दी क्लास

नोएडा भाजपाइयों ने डिजिटल पर दिया जोर, राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कार्यकर्ताओं को दी क्लास

Tricity Today | राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी

Noida News : सेक्टर-27 स्थित कैलाश सभागार में भाजपा की तरफ से सोशल मीडिया मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीट में राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी के साथ उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने की है। सोशल मीडिया मीट में करीब 500 वॉलंटियर्स रहे।

"भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार हो रहा"
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, "विपक्षी दलों और असामाजिक तत्वों की ओर से सोशल मीडिया पर सरकार और भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार किया गया है। इन लोगों को मजबूत साक्ष्य के साथ करारा जवाब देना चाहिए। आज सोशल मीडिया के माध्यम से देश के हर युवा को अपनी बात रखने की स्वतंत्रता मिलती है।"

राम मंदिर पर चर्चा 
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा और डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में इतना काम कर दिया है कि विपक्ष के पास इसका कोई जवाब नहीं। उसके बाद भी यदि विपक्षी विकास के मुद्दे पर भ्रम फैलाएं तो जवाब में एक्सप्रेसवे, एयरपोर्ट के वीडियो आप सोशल मीडिया पर डाल सकते हैं। यदि सांस्कृतिक राष्ट्रवाद पर आरोप लगाएं तो काशी विश्वनाथ धाम, अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की वीडियो चला सकते हैं। सोशल मीडिया पर हम सभी को अपने जवाब में मर्यादा का ध्यान भी रखना है। कपिल देव अग्रवाल ने कहा, "जिस प्रकार सोशल मीडिया के तौर तरीके बदल रहे है। उसी के अनुरूप अपडेट रहना पड़ेगा। आगामी दिनों में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की प्रभावी भूमिका निर्वहन करेगी और हम सबको इसके लिए तैयार रहना है।"
ये रहे मौजूद 
इस कार्यक्रम में महामंत्री उमेश त्यागी, विधानसभा संयोजक गणेश जाटव, हर्ष चतुर्वेदी, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, सोशल मीडिया संयोजक शिवांश श्रीवास्तव, चंद्रमणि शर्मा, मंडल अध्यक्ष लोकेश कश्यप, उमेश यादव, ओमवीर अवाना, राम निवास यादव, अहसान खान और रचना जैन आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.