ट्रेनिंग कोर्स कराने के बहाने झांसे में लिया, पांच महीने की प्रेगनेंसी को अबॉर्शन करने का दबाव बनाया

नोएडा से रेप आरोपी गिरफ्तार : ट्रेनिंग कोर्स कराने के बहाने झांसे में लिया, पांच महीने की प्रेगनेंसी को अबॉर्शन करने का दबाव बनाया

ट्रेनिंग कोर्स कराने के बहाने झांसे में लिया, पांच महीने की प्रेगनेंसी को अबॉर्शन करने का दबाव बनाया

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Noida News : नोएडा के थाना फेस-2 पुलिस ने एक गंभीर मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर एक युवती के साथ लगातार दुष्कर्म करने का आरोप है, आरोप है कि रेप के बाद पीड़िता पांच महीने की गर्भवती हो गई थी।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस के अनुसार, आरोपी 39 वर्षीय अमित कपासिया ने पीड़िता को ट्रेनिंग कोर्स कराने का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपी ने पीड़िता और उसकी बहन को जान से मारने की धमकी भी दी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरू की। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आज सुबह याकुबपुर तिराहे के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता को गर्भपात के लिए किया मजबूर 
आरोपी अमित कपासिया याकूबपुर गांव का रहने वाला है और उसके खिलाफ थाना फेस 2 में मुकदमा संख्या 419/2024 के तहत भारतीय दंड संहिता की धारा 376 अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के भाई सुमित पर भी पीड़िता को गर्भपात के लिए मजबूर करने और धमकी देने का आरोप है। पुलिस अब आरोपी को न्यायालय में पेश करेगी और आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.