नोएडा में इन रास्तों का ना करें इस्तेमाल, नहीं तो भरना पड़ेगा चालान

दिवाली पर घर से बाहर निकलने से पहले पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी : नोएडा में इन रास्तों का ना करें इस्तेमाल, नहीं तो भरना पड़ेगा चालान

नोएडा में इन रास्तों का ना करें इस्तेमाल, नहीं तो भरना पड़ेगा चालान

Google Image | symbolic Image

Noida News : दिवाली और धनतेरस के मद्देनजर बाजारों में रौनक है। नोएडा की प्रमुख जगह पर शहरवासी खरीदारी करने के लिए पहुंच रहे हैं। अगर आप अगले दो दिन बाजार में खरीदारी करने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है। आप अपनी गाड़ी को निश्चित पार्किंग में ही खड़ी करें, नहीं तो नोएडा पुलिस आप पर भारी जुर्माना लगा सकती है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने चेतावनी दी है कि नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ियों पर न सिर्फ जुर्माना लगाया जाएगा, बल्कि उनकी गाड़ी को उठा लिया जाएगा। ट्रैफिक को लेकर पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

इन रूटों पर रहेगा डायवर्जन
नोएडा के डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने बताया कि धनतेरस, दिवाली और भाई दूज के दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा में खासकर बाजार क्षेत्रों के पास रूट भी डायवर्ट किए जाएंगे। जिन रूट को डायवर्ट किया गया है। उनमें अट्टा मार्केट, सेक्टर-27 मार्केट, इंदिरा मार्केट, जीआईपी मॉल, गार्डन्स गैलेरिया मॉल, डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया, सेंटर स्टेज मॉल, शॉप्रिक्स मॉल, सेक्टर-18 मार्केट के आसपास, लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल, बॉटनिकल गार्डन और होशियारपुर शामिल हैं।

हेल्पलाइन नम्बर जारी
पुलिस ने कहा कि लोग अपनी गाड़ियों को पार्किंग जोन और सेक्टर-18 जैसी शहर की विभिन्न मल्टीलेवल पार्किंग में पार्क कर सकेंगे। त्योहारों के दिनों में इन स्थानों पर पार्क किए वाहनों को हटाया जाएगा और साथ ही वाहनों को पार्क करने वाले लोगों को ट्रैफिक नियमों के अनुसार दंडित भी किया जाएगा। पुलिस ने लोगों से धनतेरस, दिवाली और भाई दूज के त्योहारों के दौरान सहयोग करने का अनुरोध किया है। साथ ही कहा कि ट्रैफिक असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्पलाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.