आईएमएस में हुआ 'सलाम स्वदेश' का आयोजन, नए भारत के निर्माण की ओर अग्रसर हैं बेटियां

Noida News : आईएमएस में हुआ 'सलाम स्वदेश' का आयोजन, नए भारत के निर्माण की ओर अग्रसर हैं बेटियां

आईएमएस में हुआ 'सलाम स्वदेश' का आयोजन, नए भारत के निर्माण की ओर अग्रसर हैं बेटियां

Tricity Today | 'सलाम स्वदेश' का आयोजन

Noida News : आईएमएस नोएडा के सामुदायिक रेडियो सलाम नमस्ते में रेडियो कार्यक्रम सलाम स्वदेश का आयोजन किया गया। बृहस्पतिवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान रेडियो स्टेशन हेड बर्षा छबारिया के साथ संस्थान के शिक्षक एवं छात्रों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने स्वरचित देशभक्ति गीत, संगीत की प्रस्तुति दी।

खुली उड़ान से पहुंच सकते हैं हर मुकाम तक
कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए सलाम नमस्ते स्टेशन की हेड बर्षा छबारिया ने सभी प्रतिभागियों को गणतंत्र दिवस की अग्रिम बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारत युवाओं का देश है।  हमारे युवा साथी चाहें तो अपनी स्वच्छंद उड़ान से हर उस मुकाम को पा सकते है, जिसकी हमें जरूरत है। कार्यक्रम में अतिथि डॉ. राशि अग्रवाल एवं प्रीति कौशिक ने विकसित भारत एवं सशक्त भारत में नारी की भूमिका विषय पर विचार प्रकट किए। उन्होंने कहा कि समाज में सकारात्मक बदलाव के लिए देश के प्रत्येक नागरिकों को पहल करने की जरूरत है। हमारे देश के युवा सजग हैं, जो आने वाले समय में देश को गौरवान्वित करेंगे। आज देश की प्रत्येक नारी रूढ़िवादी सोच से निकलकर नए भारत के निर्माण की ओर अग्रसर है।

कार्यक्रम में स्वरचित गीत की प्रस्तुति
कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने अपनी मधुर आवाज में स्वरचित गीत की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में 'अतुल्य भारत' विषय पर निबंध, काव्य, स्लोगन एवं पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.