समाजवादी पार्टी युवजन सभा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति,  इन मुद्दों पर रहेगा जोर

नोएडा : समाजवादी पार्टी युवजन सभा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, इन मुद्दों पर रहेगा जोर

समाजवादी पार्टी युवजन सभा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति,  इन मुद्दों पर रहेगा जोर

Tricity Today | समाजवादी पार्टी युवजन सभा ने की बैठक

समाजवादी पार्टी युवजन सभा की बैठक शुक्रवार को बहलोलपुर में पार्टी कार्यालय में हुई। इस बैठक की अध्यक्षता युवजन सभा के जिलाध्यक्ष अनिल पंडित ने की। सपा युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव में गौतम बुद्ध नगर  जिले के तीन विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को जीताने को लेकर चर्चा की गई । 

कार्यकर्ता कमर कस लें 
समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के जिलाध्यक्ष अनिल पंडित ने कहा नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है। किसानों के साथ अन्याय किया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रदेश व केंद्र सरकार की नाकामी गिनाने का काम करे। सपा कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में जिले के तीन विधान सभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को जीताना है। इसके लिए अभी से कार्यकर्ता कमर कस लें और अपने-अपने क्षेत्रों में सपा सरकार में हुए विकास और पार्टी की नीतियों को जनता तक पहुंचाने का काम करें।

सपा प्रवक्ता विनोद कुमार बिल्लु ने कहा कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अगुवाई में कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी के साथ जुट गए हैं। जनता सपा की ओर आशा भरी निगाह से देख रही है। 

आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं के कंधे पर सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। उनकी ताकत से ही पार्टी विधानसभा में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी।  कार्यकर्ता बूथ स्तर पर लोगों से संवाद बनाये, मतदाता का स्वयं निरीक्षण कर लें और खामियां हो तो दुरूस्त कराये। जन समस्याओं को लेकर संघर्ष जारी रखें। इस बैठक में कालू यादव, उधम यादव, राहुल यादव, धर्मवीर यादव, मोहित पंडित, मोहित कुमार, सलमान सैफी, केशराम यादव, आरिफ खान, नूर मोहम्मद, संजय, भगत बली मोहम्मद मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.