लाखों रुपए की ज्वैलरी की गायब, अब रडार पर सरकारी कर्मचारी

नोएडा में SBI बैंक का लॉकर तोड़ा : लाखों रुपए की ज्वैलरी की गायब, अब रडार पर सरकारी कर्मचारी

लाखों रुपए की ज्वैलरी की गायब, अब रडार पर सरकारी कर्मचारी

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा में एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। सेक्टर 18 स्थित एसबीआई बैंक के कर्मचारियों पर एक महिला ने बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि उसका बैंक में लॉकर है। बैंक कर्मचारियों ने लॉकर तोड़कर उसकी लाखों रुपए की ज्वैलरी गायब कर दी है। महिला ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 20 पुलिस से की है।

बैंक के लॉकर में रखी थी लाखों की ज्वैलरी 
सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में रहने वाली पारुल खरे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका सेक्टर 18 स्थित एसबीआई बैंक में एक लॉकर है, उसने लॉकर में लाखों रुपए की ज्वैलरी रखी हुई थी। सोमवार को वह अपनी ज्वैलरी लेने के लिए बैंक पहुंची। उसने जब बैंक द्वारा दी गई चाबी से लॉकर खोलने की कोशिश की तो वह नहीं खुला। उन्होंने इस बारे में बैंक कर्मचारियों से बात की तो कोई सही जवाब नहीं मिला। इसके बाद पारुल ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में लॉकर को खोला गया तो उसमें ज्वैलरी नहीं मिली। 

बैंक कर्मचारियों पर लगाया आरोप
महिला ने बैंक कर्मचारियों पर ज्वैलरी गायब करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बैंक कर्मचारियों ने ही लॉकर को खोलकर उसकी जूलरी गायब की है। इस संबंध में महिला द्वारा पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.