ओपीडी के बाहर खड़ी महिलाएं आपस में भिड़ी, एक दूसरे पर की लात-घूंसों की बौछार, Video

नोएडा अस्पताल में हाथापाई : ओपीडी के बाहर खड़ी महिलाएं आपस में भिड़ी, एक दूसरे पर की लात-घूंसों की बौछार, Video

ओपीडी के बाहर खड़ी महिलाएं आपस में भिड़ी, एक दूसरे पर की लात-घूंसों की बौछार, Video

Tricity Today | नोएडा अस्पताल में हाथापाई

Noida News : नोएडा जिला अस्पताल में सोमवार को एक शर्मनाक घटना सामने आई, जहां दो महिलाओं के बीच ओपीडी के बाहर जमकर मारपीट हुई। यह विवाद लाइन में खड़े होने के दौरान एक बच्चे के बीच में आने से शुरू हुआ, जो देखते ही देखते हिंसक रूप ले लिया। अस्पताल प्रशासन ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। लात-घूंसों की जमकर मारपीट
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ओपीडी के बाहर लंबी कतार में खड़ी महिलाओं के बीच पहले तो बहस शुरू हुई, जो धीरे-धीरे तीखी होती गई। जब एक बच्चा लाइन में बीच में आ गया, तो दोनों महिलाएं आपस में भिड़ गईं। दोनों के बीच लात-घूंसों की जमकर मारपीट हुई, जिससे अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल 
घटना की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल के सुरक्षा गार्ड तुरंत मौके पर पहुंचे और दोनों महिलाओं को अलग करने का प्रयास किया। गार्ड्स की सूझबूझ से स्थिति को नियंत्रण में लाया गया। हालांकि इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  अस्पताल प्रशासन ने भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ओपीडी के बाहर अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.