नोएडा में ATM से पैसे निकालने पहुंचा सांप ! Video Viral हुआ

Noida News : नोएडा में ATM से पैसे निकालने पहुंचा सांप ! Video Viral हुआ

नोएडा में ATM से पैसे निकालने पहुंचा सांप ! Video Viral हुआ

Tricity Today | पैसे निकालने पहुंचा सांप

Noida News : शहर में चारों तरफ बारिश का कहर है। इसके साथ ही बिल में पानी भर जाने की वजह से सांप और बिच्छू जैसे जीव जंतु बाहर निकल आते हैं। इसी के साथ उनका सामना इंसानों से हो जाता है। अचानक पैर पड़ जाने पर जान बचाने की कोशिश में सांप कई बार लोगों को काट देते हैं। ऐसे में एक वीडियो नोएडा से सामने आया है, जिसमें एक सांप एटीएम में घुस गया है। लोग बाहर से उसका वीडियो बना रहे हैं, लेकिन एटीएम का गेट बंद होने की वजह से सांप अंदर ही फंसा हुआ है। वह निकलने की कोशिश कर रहा है। वायरल वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है। वहीं कई लोग इसे गाजियाबाद का भी बता रहे हैं। हालांकि, वायरल वीडियो एक साल पुराना बताया गया है।

क्या है पूरा मामला 
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एटीएम का केबिन बंद है। सांप की लंबाई लगभग 10 फीट के आसपास है। सांप केबिन से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। बरसात के मौसम में इतना बड़ा सांप देखकर लोग डर गए हैं। ऐसे में अगर आपको यह सांप एटीएम में मिल गया तो हाल बुरा हो सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप कई बार कोशिश करता है कि वह बाहर निकल सके। लगातार बाहर निकलने की कोशिश कर रहे सांप को रास्ता नहीं मिल रहा है।

ट्विटर पर वीडियो वायरल
अब यह वीडियो ट्वीटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर वायरल हो रही है। एटीएम केबिन के अंदर बंद इस सांप की लंबाई लगभग 10 फीट के आसपास है। इसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसको लेकर अलग-अलग प्रतिकिय्रा दे रहे हैं। लोग कह रहे हैं, 'सांप एटीएम से पैसे निकालने आया है।'

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.