अवाना टूर एंड ट्रेवल्स की है बस, ड्राइवर और कंडक्टर की तलाश जारी

नोएडा में बेकाबू बस ने लोगों को कुचला : अवाना टूर एंड ट्रेवल्स की है बस, ड्राइवर और कंडक्टर की तलाश जारी

अवाना टूर एंड ट्रेवल्स की है बस, ड्राइवर और कंडक्टर की तलाश जारी

Tricity Today | डीसीपी घटना की जानकारी देते, पीछे खड़ी खूनी बस

Noida News : सेक्टर 118 में एक बेकाबू बस ने कई लोगों को कुचल दिया। पुलिस की माने तो हादसे में एक व्यक्ति मौत हो गई। जबकि दूसरे व्यक्ति का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस जांच में पता चला है कि लोगों को कुचलने वाली बस अवाना टूर एंड ट्रेवल्स के नाम पर रजिस्टर्ड है। घटना के बाद से आरोपी ड्राइवर और कंडक्टर फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। 
ऐसे हुआ हादसा
नोएडा एडीसीपी मनीषा मिश्रा ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 7:30 बजे हायर कंपनी की बस स्टाफ लेकर वापस आ रही थी। सेक्टर 113 थाना क्षेत्र स्थित 118 की एक श्रीराम अपार्टमेंट हाउसिंग सोसाइटी में दीवार तोड़कर बस अंदर घुस गई। हादसे के वक्त बस में करीब 25 लोग सवार थे। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। यह दर्दनाक हादसा होने के तुरंत बाद बस चालक मौके से भाग गया। बस के नीचे दो लोग आ गए। एडीसीपी ने बताया कि दोनों लोग सोसाइटी में बाहर ठेली लगते हैं। इस घटना में दीपक और सुशील घायल हुए। दोनों बस के नीचे आ गए। इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। दीपक की उम्र करीब 30 साल थी। जबकि घायल सुशील की उम्र करीब 20 साल है। पुलिस की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में डीसीपी विद्यासागर का कहना है कि घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति का अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद से बस का चालक फरार है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही यह घटना कैसे घटी पता चल पाएगा

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.