नर्स से लूटपाट करने वाला बदमाश पैंथर मुठभेड़ में घायल, दिल्ली समेत कई इलाकों की पुलिस को थी तलाश 

NOIDA BREAKING : नर्स से लूटपाट करने वाला बदमाश पैंथर मुठभेड़ में घायल, दिल्ली समेत कई इलाकों की पुलिस को थी तलाश 

 नर्स से लूटपाट करने वाला बदमाश पैंथर मुठभेड़ में घायल, दिल्ली समेत कई इलाकों की पुलिस को थी तलाश 

Tricity Today | मुठभेड़

 नर्स से लूटपाट करने वाला बदमाश पैंथर मुठभेड़ में घायल, दिल्ली समेत कई इलाकों की पुलिस को थी तलाश  Noida News : शनिवार की रात को नोएडा सेक्टर-24 थाना पुलिस और शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसको इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में एडमिट करवाया रहा है। पुलिस शातिर बदमाश की अपराधिक हिस्ट्री जानने में जुट गई है। 

जवाबी कार्रवाई में लगी गोली
नोएडा के एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस सेक्टर 31/25 चौराहे पर चैकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने बदमाश को आते हुए देखा। जैसे ही पुलिस ने बदमाश को रोकने का इशारा किया तो बदमाश ने पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी और मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई। 

नर्स से की थी लूटपाट
रजनीश वर्मा ने बताया कि बदमाश की पहचान पैंथर उर्फ टीपी उर्फ भूपेंद्र के रूप में हुई है। जिसके खिलाफ नोएडा में 4 और दिल्ली में करीब 14 मुकदमे दर्ज हैं। इस बदमाश ने कुछ दिनों पहले नोएडा मेट्रो के सामने से जा रही एक नर्स के साथ लूटपाट की थी। बदमाश पैंथर ने नर्स की चेन लूट ली थी। उस दौरान वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस को आशंका है कि इस बदमाश के खिलाफ दिल्ली के अलावा अन्य कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

लूट के 3 मोबाइल बरामद
पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर पुलिस बदमाश की तलाश कर रही थी। अभी तक की जांच में पता चला है कि यह बदमाश दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में और अन्य स्थानों पर अपना नाम बदल-बदल कर रहता था। पुलिस ने उसके कब्जे से तीन मोबाइल बरामद किए हैं। यह सभी मोबाइल इस बदमाश ने लोगों से लूटपाट करके हासिल किए थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.