ढोल बजाकर दिया 24 घंटे का अल्टीमेट, संपत्ति भी होगी जब्त

सुपरटेक समेत नोएडा के ये 5 बिल्डर आज हो सकते हैं गिरफ्तार : ढोल बजाकर दिया 24 घंटे का अल्टीमेट, संपत्ति भी होगी जब्त

ढोल बजाकर दिया 24 घंटे का अल्टीमेट, संपत्ति भी होगी जब्त

Tricity Today | Symbolic Image

Noida News : गौतमबुद्ध नगर के आज 5 नामी बिल्डर गिरफ्तार हो सकते हैं। दरअसल, जिला प्रशासन ने ढोल बजाकर इन 5 बिल्डरों के दफ्तर पर मुनादी की है। जिला प्रशासन की टीम ने इन बिल्डरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 24 घंटे के भीतर उन्होंने बकाया पैसा जमा नहीं किया तो पहले कार्यालय सील किया जाएगा। उसके बाद बिल्डर को गिरफ्तार कर उसकी संपत्ति को भी जब्त किया जाएगा। जिला प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद बकायदार बिल्डरों में हड़कंप मच गया है। दादरी एसडीएम आलोक गुप्ता के नेतृत्व में यह एक्शन लिया गया है।

बकायेदार बिल्डर पर एक्शन शुरू
जिला प्रशासन ने बकायेदार बिल्डर पर शिकंजा कस दिया है। इसके तहत पांच बड़े बिल्डर के कार्यालय पर बुधवार को ढोल बजवाकर बकाया चुकाने के लिए मुनादी कराई गई। इसके साथ उन्हें चेतावनी दी गई कि यदि उन्होंने 24 घंटे के अंदर अपना बकाया चुकाया तो उनके कार्यालय को सील कर दिया जाएगा। उसके बाद बिल्डर को गिरफ्तार को गिरफ्तार भी किया जा सकता है। जिला प्रशासन की टीम ने इन बिल्डरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 24 घंटे का अल्टीमेट किया। जिसके मुताबिक आज गुरुवार को ही इन बिल्डरों को बकाया पैसा जमा करना होगा। 

इन बिल्डरों को दिया 24 घंटे का अल्टीमेट
दादरी एसडीएम आलोक गुप्ता के नेतृत्व में दादरी तहसील की टीम ने सेक्टर-96 स्थित सुपरटेक के कार्यालय पर जाकर ढोल बजवाया। वहां पर भीड़ के एकत्र होने के बाद मुनादी की गई कि बिल्डर को अनेक बार नोटिस जारी किए जा चुके हैं, लेकिन वह बकाया नहीं चुका रहे। सुपरटेक के अलावा महागुन इंडिया, रुद्रा पैलेस हाइट्स, फ्यूचर वलर्ड ग्रीन होम्स और अंतरिक्ष इंजीनियर को भी 24 घंटे में बकाया भुगतान करने की चेतावनी दी गई।

एसडीएम आलोक गुप्ता ने कहा- ऐसे बिल्डरों के चुंगल में न फंस
आलोक गुप्ता ने बताया कि इन बकायेदार बिल्डर के कार्यालय सील करने के साथ ही उनकी संपत्ति भी जब्त करेंगे और बिल्डर को गिरफ्तार भी किया जाएगा। इनके कार्यालयों पर मुनादी का क्रम अब जिला प्रशासन द्वारा लगातार चलाया जाएगा। जिससे इनके कार्यालय पर आने वाले खरीदारों को भी बिल्डर के संबंध में जानकारी रहे और वह उनके चुंगल में न फंस सकें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.