करोड़ों रुपये का सोना और नकदी के बंटवारे पर भिड़े चोर, पीड़ित खामोश, पुलिस जल्दी करेगी खुलासा

Noida Breaking : करोड़ों रुपये का सोना और नकदी के बंटवारे पर भिड़े चोर, पीड़ित खामोश, पुलिस जल्दी करेगी खुलासा

करोड़ों रुपये का सोना और नकदी के बंटवारे पर भिड़े चोर, पीड़ित खामोश, पुलिस जल्दी करेगी खुलासा

Tricity Today | सेक्टर-39 कोतवाली

करोड़ों रुपये का सोना और नकदी के बंटवारे पर भिड़े चोर, पीड़ित खामोश, पुलिस जल्दी करेगी खुलासा सूरजपुर स्थित एक सोसाइटी के एक फ्लैट से करोड़ो रुपये की कीमत का सोना व भारी मात्रा में नकदी चोरी हो गई। पीड़ित ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज तक नहीं कराई। लेकिन चोरों के बीच चोरी की रकम व सोने के बंटवारे को लेकर हुई मारपीट ने शहर में हुई बड़ी चोरी की घटना की पोल खोल दी। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने चोरों को पकड़ लिया। चोरी की रकम व सोना भी बरामद कर लिया। इतने बड़े गुडवर्क को लेकर पुलिस के अधिकारी खामोश हैं और कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। बताया जा रहा है जिस फ्लैट से चोरी हुई वह एक रसूख़दार व्यक्ति का है और जिस फ्लैट से सामान चोरी हुआ है वहां पर सिर्फ उनकी पत्नी ही रहती हैं  

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुछ दिनों पहले कोतवाली सूरजपुर थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट के फ्लैट से बीस किलो से अधिक सोना और भारी मात्रा में नकदी चोरी हुई थी, लेकिन फ्लैट मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी लेकिन पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर व्यक्तिगत स्तर से इस मामले में कार्यवाई करने की गुहार जरूर लगाई।  

इस बीच नोएडा के सेक्टर-39 थाने की पुलिस ने पांच युवकों को सोने के जेवरात व भारी मात्रा में नकदी के साथ पकड़ लिया। पता चला कि गिरफ्तार युवकों में से एक भाई की प्रापर्टी डीलिंग की दुकान है। इसी दुकान से चोरों को उस फ्लैट में भारी रकम होने का सुराग मिला था, जहां से वह चोरी कर ले आए लेकिन बंटवारे को लेकर आपस में भिड़ गए। अब इस बरामद सोने व रकम को लेकर  किस तरह से खुलासा करना है, इसको लेकर मंथन चल रहा है। इस बारे में पुलिस अधिकारी जल्द खुलासे की बात कह रहे हैं। इस मामले में सलारपुर गाँव निवासी एक आरोपी अनिल से पुलिस को अहम सुराग मिलने के बाद मामले का खुलासा हुआ है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.