गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई पहले सेमीफाइनल में हारे, कांटे का मुकाबला रहा

Tokyo Paralympics BREAKING : गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई पहले सेमीफाइनल में हारे, कांटे का मुकाबला रहा

गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई पहले सेमीफाइनल में हारे, कांटे का मुकाबला रहा

Tricity Today | सुहास एलवाई दूसरे मैच में हारे

  • हास एलवाई ने फ्रांस के लुकास मजूर को कांटे की टक्कर दी
  • सुहास एलवाई को लुकास मजूर ने 21-15 और दूसरे राउंड में 21-17 से हराया
Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई को सेमीफाइनल के पहले राउंड में हार का मुंह देखने को मिला। टोक्यो पैरालम्पिक बैडमिंटन में पुरुष सिंगल्स के एसएल-4 मुकाबले में वह पहला सेमीफाइनल हार गए। अब शनिवार को उनको दूसरा मौका मिलेगा। सुहास एलवाई को फ्रांस के लुकास मजूर ने मात दी। सेमीफाइनल के पहले राउंड में सुहास एलवाई लुकास मजूर पर भारी पड़ते नजर आ रहे थे लेकिन फिर भी उनको हार का सामना करना पड़ा।

पहले राउंड में सुहास एलवाई भारी पड़े
पहले राउंड में सुहास एलवाई ने फ्रांस के लुकास मजूर को कांटे की टक्कर दी। लुकास पूरे विश्व के नंबर-वन के खिलाड़ी हैं। उसके बावजूद भी उन पर गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई भारी पड़ गए। दूसरे राउंड में सुहास एलवाई फ्रांस के लुकास मजूर पर भारी पड़ गए। मैच के दौरान दोनों में टक्कर का मुकाबला हुआ।

कांटे का रहा मुकाबला
पहले राउंड में सुहास एलवाई को लुकास मजूर ने 21-15 और दूसरे राउंड में 21-17 से हराया। दूसरे राउंड में फ्रांस के लुकास मजूर भारत के सुहास एलवाई पर भारी पड़ गए। शुक्रवार की दोपहर 2:27 बजे पर दूसरे राउंड में 14-8 का स्कोर रहा। मैच के खत्म होने तक लुकास जीत की तरफ बढ़ते गए। अंत में सुहास एलवाई को हार का सामना करना पड़ा। सुहास एलवाई इस मैच में 21-15, 21-17 से हार गए।

लगातार दो मैच में जीत हासिल की
आपको बता दें डीएम सुहास एलवाई ने पहले दोनों टोक्यो पैरालम्पिक बैडमिंटन में पुरुष सिंगल्स के एसएल-4 मुकाबले में जीत हासिल की थी। सुहास एलवाई ने गुरुवार को जर्मनी के खिलाड़ी बैडमिंटन में पुरुष सिंगल्स के एसएल-4 मुकाबले में निकलास जे पॉट को 21-9, 21-3 से हराया था और अब शुक्रवार की सुबह को पुरुष सिंगल्स के एसएल-4 मुकाबले में इंडोनेशिया के खिलाड़ी हैरी सुसंन्तो को 21-6, 21-12 से हराया था। लगातार दोनों मैच जीतने के बाद सुहास एलवाई ने टोक्यो पैरालम्पिक के पुरुष सिंगल्स एसएल-4 मुकाबले में सेमीफाइनल में जगह बना ली थी। लेकिन सेमीफाइनल में सुहास एलवाई को हार का सामना करना पड़ा।

कल का मैच हारे तो चैम्पियनशिप से होंगे बाहर
सुहास एलवाई लगातार दो मैच जीतने के बाद पहला सेमीफाइनल हार गए। अब सुहास एलवाई को एक और मौका शनिवार को मिलेगा। अगर शनिवार के मैच में भी सुहास एलवाई हार गए तो वह टोक्यो पैरालम्पिक बैडमिंटन में पुरुष सिंगल्स के एसएल-4 मुकाबले से बाहर हो जाएंगे लेकिन अगर जीत गए तो गोल्ड मेडल के लिए खेलेंगे। हालांकि शनिवार के मैच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिरकार सुहास एलवाई का फाइनल किसके साथ होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.