कल हजारों किसान करेंगे तेजपाल नागर का घेराव, पंकज सिंह के आश्वासन से नहीं हुए खुश

BIG BREAKING : कल हजारों किसान करेंगे तेजपाल नागर का घेराव, पंकज सिंह के आश्वासन से नहीं हुए खुश

कल हजारों किसान करेंगे तेजपाल नागर का घेराव, पंकज सिंह के आश्वासन से नहीं हुए खुश

Tricity Today | पंकज सिंह और तेजपाल नागर

कल हजारों किसान करेंगे तेजपाल नागर का घेराव, पंकज सिंह के आश्वासन से नहीं हुए खुश Greater Noida News : नोएडा में स्थित 81 गांव के किसान कल यानी मंगलवार को दादरी के विधायक तेजपाल नागर का घेराव करेंगे। किसानों का कहना है कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा। तब तक यह प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा। सोमवार को किसानों ने नोएडा के विधायक पंकज सिंह का घेराव किया लेकिन पंकज सिंह के आश्वासन से किसान खुश नहीं है। अब किसान दादरी के विधायक तेजपाल नागर का घेराव करेंगे।

"नेता और जनप्रतिनिधि होश में नहीं"
भारतीय किसान परिषद के अध्यक्ष सुखबीर पहलवान ने बताया, "जिले के जनप्रतिनिधि और विधायक किसानों को अनदेखा कर रहे हैं। जिसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में किसान देंगे। नोएडा के किसान पिछले 83 दिनों से सड़क पर बैठे हुए हैं लेकिन किसी भी नेता या जनप्रतिनिधि को इतना भी होश नहीं है कि वह अपने जिले के किसानों के साथ बातचीत करके समस्याओं का समाधान करें। किसान भी अपनी बात पर अडिग है। जब तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो जाएगा, यह आंदोलन लगातार चलता रहेगा।"

500 गाड़ी और 50 बसों में दादरी पहुचेंगे किसान
सुखबीर पहलवान ने कहा, "मंगलवार को जिले के हजारों किसान 500 गाड़ी और 50 बसों में बैठकर दादरी पहुंचेंगे और वहां पर विधायक तेजपाल नागर का घेराव करेंगे। स्थानीय विधायकों ने किसानों को नजरअंदाज किया है। वह अपने मुद्दों को लेकर तेजपाल नागर का घेराव करने वाले हैं। इस प्रदर्शन में नोएडा और ग्रेटर नोएडा के हजारों किसान मौजूद होंगे।"

पंकज सिंह के आश्वासन ने किसान खुश नहीं
आपको बता दें कि सोमवार को किसानों ने नोएडा के विधायक पंकज सिंह के आवास का घेराव किया। पंकज सिंह ने किसानों को आश्वासन दिया है कि वह आगामी 26 नवंबर या फिर 27 नवंबर को लखनऊ में किसानों की वार्तालाप हाईकमान से करवाएंगे लेकिन पंकज सिंह के इस आश्वासन से किसान खुश नहीं है। किसानों की मांग है कि उनकी समस्याओं को समाधान नोएडा में ही होना चाहिए। नोएडा के किसान लखनऊ नहीं जाना चाहते। पंकज सिंह से पहले किसानों ने सांसद डॉ. महेश शर्मा का भी घेराव किया था लेकिन अभी तक किसान किसी भी जनप्रतिनिधि के आश्वासन से खुश नहीं है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.