शिक्षित और सेवा की भावना रखने वाले प्रत्याशी को देंगे वोट

नोएडा में व्यापारी कर रहे मतदान के प्रति जागरूक : शिक्षित और सेवा की भावना रखने वाले प्रत्याशी को देंगे वोट

शिक्षित और सेवा की भावना रखने वाले प्रत्याशी को देंगे वोट

Tricity Today | नरेश कुच्छल

Noida News : उत्तरप्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, नोएडा के अध्यक्ष नरेश कुच्छल ने जनपद गौतमबुद्ध नगर जिले के  व्यापारियों से अपील की है कि वो आगामी 26 अप्रैल 2024 को अधिक से अधिक संख्या में पोलिंग बूथ पर पहुंचकर वोटिंग करें। साथ ही व्यापारी एक ऐसे प्रत्याशी को चुनें, जो उनकी समस्याओं का निस्तारण कर सके।

शिक्षित, बेबाक, कर्मठ और हो निर्णायक
नरेश कुच्छल ने कहा कि व्यापारी एक ऐसे प्रत्याशी चुनें, जो व्यापारी के हित में फैसले ले सके। जो अपने परिवार से ऊपर उठकर हर नागरिक के बारे में सोचे। जो क्षेत्र के विकास के लिए दमदार मुद्दे उठा सके। जो हर वर्ग के लोगों के साथ सीधा संपर्क साध सके। जो किसी की कठपुतली नहीं बने। जो शिक्षित हो, बेबाक हो, कर्मठ हो व निर्णायक हो ।आज यही समय की मांग भी है। उन्होंने कहा कि जो प्रत्याशी जाति, धर्म, वर्ग, संगठन और पार्टी से ऊपर उठकर लोगों से सीधा संपर्क नहीं करे, क्षेत्र के विकास पर स्पष्ट घोषणा- पत्र नहीं दे, उसे वोट नहीं दें। उन्होंने बताया कि चुनाव में शिक्षित और सेवा की भावना रखने वाले उम्मीदवारों को ही वोट देना चाहिए। साथ ही प्रत्याशियों की सिर्फ शिक्षा ही नहीं, बल्कि उनकी सेवा भावना भी देखने की जरूरत है। 

सही उम्मीदवार को दें वोट 
उन्होंने कहा कि हमें खुद जागरूक होने की जरूरत है कि हम जिन्हें वोट दें, वह सही उम्मीदवार हो। नरेश कुच्छल ने बयान में कहा कि लोकतंत्र में वोट डालना हर वोटरों का कर्तव्य और जिम्मेदारी बनती है। इसलिए 26 अप्रैल को द्वितीय चरण में होने जा रहे लोकसभा के चुनाव में प्रत्येक व्यापारी मतदाता उस अधिकार का प्रयोग करें जो कि समाज, राज्य और देश की भलाई के लिए बहुत जरूरी है। जितना ज्यादा मतदान होगा, हमारा लोकतंत्र भी उतना ही ज्यादा मजबूत होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.