पहले करेंगे मतदान, फिर करेंगे जलपान

नोएडा में व्यापारियों ने ली शपथ : पहले करेंगे मतदान, फिर करेंगे जलपान

पहले करेंगे मतदान, फिर करेंगे जलपान

Tricity Today | पहले करेंगे मतदान

Noida News : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, नोएडा की एक बैठक मंगलवार को सेक्टर 5 हरौला में आयोजित की गई। बैठक के बाद व्यापारियों ने 'पहले मतदान, फिर जलपान' की शपथ ली। बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष नरेश कुच्छल ने कहा कि प्रत्येक मतदाताओं का प्रत्येक मत महत्वपूर्ण है। इसे समझते हुए सभी मतदान करें और दूसरों को भी प्रेरित करें। 

हैप्पी अवर्स में अधिक से अधिक करें मतदान 
उन्होंने कहा कि प्रयास करें कि प्रातः 7 से 10 बजे तक के हैप्पी अवर्स में अधिक से अधिक मतदान हो। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यापारी 'पहले मतदान, फिर जलपान' के संदेश का पालन करे और दूसरों को भी प्रेरित करें। उन्होंने महिलाओं से भी मतदान में पूर्ण उत्साह के साथ भागीदारी का आह्वान किया। प्रतिनिधि मंडल के चेयरमैन राम अवतार सिंह ने मतदाता जागरूकता अभियान के महत्व के बारे में बताया और कहा की आगामी 26 अप्रैल को जनपद गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा चुनाव  के मद्देनजर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया जाएगा।

वोट जरूर दें और दूसरों से भी दिलवाएं
उन्होंने व्यापारियों को आह्वान किया कि पांच साल सरकार का, एक दिन मतदाता का, इसलिए वोट जरूर दें और दूसरों से भी दिलवाएं। साथ ही अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर आनेवाले ग्राहकों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष नरेश कुच्छल, चेयरमैन राम अवतार सिंह, वरिष्ठ महामंत्री मनोज भाटी, वरिष्ठ महामंत्री दिनेश महावर, महामंत्री सत्यनारायण गोयल,  राधेश्याम गोयल, संदीप चौहान, पीयूष वालिया, मूलचंद गुप्ता, सोहनवीर, वीरपाल, सुभाष त्यागी, सोहनलाल प्रजापति आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.