24 घंटे में 12 लोगों की मौत, किशोरी समेत 7 फांसी पर लटके, नोएडा और ग्रेटर नोएडा की खौफनाक घटनाएं

Tricity Today Crime Bulletin : 24 घंटे में 12 लोगों की मौत, किशोरी समेत 7 फांसी पर लटके, नोएडा और ग्रेटर नोएडा की खौफनाक घटनाएं

24 घंटे में 12 लोगों की मौत, किशोरी समेत 7 फांसी पर लटके, नोएडा और ग्रेटर नोएडा की खौफनाक घटनाएं

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida/Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर के लिए पिछले 24 घंटे काफी खौफनाक साबित हुए हैं आप अंदाजा इस बात से लगा सकते हो कि पिछले 24 घंटे के दौरान जिले में 12 लोगों की मौत हुई हैं इनमें से 7 सुसाइड और 5 हादसे हैं। पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसमें सबसे खौफनाक घटना यह है कि एक 15 साल की लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह यह थी कि उसके घर वाले नया मोबाइल नहीं दिलवा रहे थे।

पहली घटना
एक 15 साल की लड़की ने अपने परिवार से नया मोबाइल फोन मांग, लेकिन जब घरवालों ने मोबाइल खरीद कर देने से इंकार कर दिया तो 15 साल की लड़की फांसी पर झूल गई। यह घटना बीटा-2 थाना क्षेत्र का है।

दूसरी घटना
थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के परथला गांव में रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड सलीम खान (22 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते रविवार को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई।

तीसरी घटना
थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-53 में रहने वाले कृष्ण कुमार ठाकुर (उम्र 27 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई।

चौथी घटना
 
थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले अखिलेश पुत्र रामदास (उम्र 40 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

पांचवी घटना
विजय कुमार मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। थाना सेक्टर-126 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.