नोएडा के छात्रा रेप केस में बहानेबाजी एसएचओ को भारी पड़ी, लक्ष्मी सिंह ने किया सस्पेंड

ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर : नोएडा के छात्रा रेप केस में बहानेबाजी एसएचओ को भारी पड़ी, लक्ष्मी सिंह ने किया सस्पेंड

नोएडा के छात्रा रेप केस में बहानेबाजी एसएचओ को भारी पड़ी, लक्ष्मी सिंह ने किया सस्पेंड

Tricity Today | Laxmi Singh, Police Commissioner, Gautam Buddh Nagar

Noida News : लगातार बहानेबाजी बनाकर अधिकारियों को गुमराह करने वाले नोएडा फेस टू कोतवाली के प्रभारी परमहंस तिवारी को सस्पेंड कर दिया है। आपके पसंदीदा न्यूज़ पोर्टल ट्राईसिटी टुडे ने मंगलवार की शाम इस मसले को लेकर एक समाचार प्रकाशित किया था। दरअसल, रेप से जुड़े एक मामले में एचएचओ कार्यवाही नहीं कर रहे थे। जब पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने सख्ती दिखाई और फटकार लगाई तो वह बीमारी का बहाना बनाकर शहर के एक अस्पताल में भर्ती हो गए।

पुलिस आयुक्त ने खबर का संज्ञान लिया
शुक्रवार को ट्राईसिटी टुडे ने शीर्ष "हाल-ए-नोएडा पुलिस : नाबालिग से रेप के मामले में एक्शन न लेने पर पड़ी फटकार तो ऐसे चुप हो गए बीमार" से समाचार प्रकाशित किया। खबर का सीपी नोएडा लक्ष्मी सिंह ने संज्ञान लेते हुए फेस-2 एसएचओ परमहंस तिवारी को निलंबित कर दिया है। एसएचओ फेस-2 को बीए की नाबालिग छात्र से रेप के मामले में कार्यवाही न करना और लापरवाही बरतने पर सीपी ने फटकार लगाई थी। फटकार के बाद बीमारी की बहानेबाजी करके एसएचओ शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट हो गए। ट्राईसिटी टुडे ने यह खबर प्रसारित की। अब देर रात गौतमबुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त ने संज्ञान लेते हुए निलंबन की कार्यवाही की है।

क्या है मामला
शहर की एक हाईप्रोफाइल यूनिवर्सिटी में बीए की छात्रा के साथ एक मुस्लिम युवक ने रेप किया। उसका धर्म परिवर्तन करने की कोशिश की गई। इस मामले में छात्रा के पिता की ओर से एफआईआर दर्ज करवाई गई है। जिसमें आरोपी युवक और उसके परिवार के 10 अन्य सदस्यों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में देर से एक्शन हुआ। जिस पर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह खफा हो गईं। मामला महिला और बाल सुरक्षा से जुड़ा है। लिहाजा, उन्होंने थाना फेस-2 के एसएचओ को जमकर फटकार लगाई। कमिश्नर से पड़ी फटकार पर चुस्ती दिखाने की बजाय एसएचओ ने बहानेबाजी की। वह अस्पताल में भर्ती हो गए। अब इसी मामले में उन पर गाज गिरी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.