लापरवाही के कारण एक हफ्ते में दो गायों की मौत, नोएडा में खुले तार बने जी का जंजाल

कब जागेगा बिजली विभाग? लापरवाही के कारण एक हफ्ते में दो गायों की मौत, नोएडा में खुले तार बने जी का जंजाल

लापरवाही के कारण एक हफ्ते में दो गायों की मौत, नोएडा में खुले तार बने जी का जंजाल

Tricity Today | गाय की मौत

Noida : एक हफ्ते के अंदर बिजली विभाग की दूसरी लापरवाही सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के बाद नोएडा में भी शनिवार की सुबह से हो रही बारिश के बीच बिजली विभाग के खुले तारों में करंट आने से गाय की मौके पर मौत हो गई। यह घटना गांव बिशनपुरा के पास हुई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कांग्रेस नेता राम कुमार तंवर ने लापरवाही बरत रहे अधिकारियों के खिलाफ एक्शन की मांग की है।

निवासियों का आरोप
राम कुमार तंवर का आरोप है कि बारिश का मौसम कई दिनों से जारी है। सेक्टर-58 में कई जगह बिजली के तार खुले पड़े हुए हैं। कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों को शिकायत दी गई है लेकिन उसके बावजूद अधिकारी सोए हुए हैं। शनिवार को बिजली विभाग की लापरवाही के कारण एक गाय की जान चली गई है। सुबह शाम कर्मचारी अपने कंपनी के लिए इस सड़क से आना-जाना करते हैं। अगर उस वक्त कोई हादसा हो जाता तो जिम्मेदार कौन होता? दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

इस नंबर पर करें शिकायत
नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सेक्टरों में मौत के तार बिछे हुए हैं। प्राधिकरण और बिजली विभाग चैन की नींद सो रहा है। पूरे दिन लोग फुटपाथों पर खुले तारों के बीच से निकलते हैं। खुले तार कभी भी बड़े हादसे की वजह बन सकते हैं। बरसात का मौसम होने से खतरा बढ़ जाता है। आप लोग एनपीसीएल के उपभोक्ता 0120-6226606 डायल कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। ग्रेटर नोएडा के बिजली उपभोक्ता फोन के अलावा कंपनी के ईमेल crm@noidapower.com के जरिए भी अपनी शिकायत कर सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.