24 घंटे में दो दर्दनाक हत्या, एक ही थाना क्षेत्र का मामला, इलाके में फैली सनसनी

नोएडा : 24 घंटे में दो दर्दनाक हत्या, एक ही थाना क्षेत्र का मामला, इलाके में फैली सनसनी

24 घंटे में दो दर्दनाक हत्या, एक ही थाना क्षेत्र का मामला, इलाके में फैली सनसनी

Google Photo | Symbolic Photo

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर हत्या की 2 वारदातें सामने आई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहली घटना
गौतमबुद्ध नगर पुलिस के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के ककराला गांव के पास मकान बनाकर रहने वाले 50 साल के संत राम की अज्ञात बदमाशों ने इट से कुचल कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतक के भाई लालू ने थाना फेस-2 में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरी घटना
थाना फेस-2 क्षेत्र के ही सेक्टर-80 के पास बड़े नाले में 27 साल के उज्जवल गेडास का शव बृहस्पतिवार की देर रात को पुलिस को मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है, कि मृतक सेक्टर-80 स्थित सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में काम करते थे। उनके गले में तार का फंदा लगा हुआ था। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के कंपनी के अधिकारी प्रवीण कुमार सिन्हा ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना फेस-2 क्षेत्र में ही 24 घंटे के अंदर हुई दो हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.