त्यागी महापंचायत और गालीबाज महिला ने नोएडा को ट्विटर पर किया ट्रैंड, 15 दिनों की घटनाएं बनी राष्ट्रीय मुद्दा

Twitter Trends : त्यागी महापंचायत और गालीबाज महिला ने नोएडा को ट्विटर पर किया ट्रैंड, 15 दिनों की घटनाएं बनी राष्ट्रीय मुद्दा

त्यागी महापंचायत और गालीबाज महिला ने नोएडा को ट्विटर पर किया ट्रैंड, 15 दिनों की घटनाएं बनी राष्ट्रीय मुद्दा

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : आज पूरे दिन नोएडा ट्विटर पर ट्रेंड रहा है। नोएडा में रविवार को पहले त्यागी समाज की महापंचायत हुई और फिर उसके बाद एक महिला का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दिख रहा है कि महिला सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी कर रही है। इन दोनों मामलों के कारण आज पूरे दिन नोएडा ट्विटर पर ट्रेंड रहा है। आपको बता दें कि पिछले 15 दिनों से नोएडा में होने वाली घटनाएं नेशनल रूप ले रही है। पहले 5 अगस्त को श्रीकांत त्यागी का मामला शुरू हुआ था और यह अभी तक चल रहा है। करीब 5 दिनों पहले नोएडा में ही एक महिला ने ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट की थी। इन सभी घटनाओं ने नोएडा को ट्विटर पर ट्रैंड कर दिया है।

पूरे दिन त्यागी समाज और डॉ.महेश शर्मा के समर्थक रहे आमने-सामने
रविवार को नोएडा के भंगेल गांव में स्थित रामलीला मैदान में त्यागी समाज की महापंचायत हुई। इस महापंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान समेत अन्य राज्यों के भी त्यागी भूमिहार शामिल हुए हैं। महापंचायत में आने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट किए। इसके अलावा पक्ष और विपक्ष ने भी ट्विटर पर इस मुद्दे को लेकर तमाम तरीके की पोस्ट की। जिसकी वजह से नोएडा पूरे दिन ट्विटर पर ट्रेंड रहा। श्रीकांत त्यागी मामले में आज एक महत्वपूर्ण दिन साबित हुआ है। त्यागी समाज का कहना है कि इस पूरे प्रकरण में स्थानीय सांसद डॉ.महेश शर्मा का अहम रहा है। उन्होंने पूरे प्रकरण का षड्यंत्र रचा है। वहीं, दूसरी ओर डॉ.महेश शर्मा के समर्थकों ने भी खूब त्यागी समाज के खिलाफ टिप्पणी की है।

गालीबाज महिला की वजह से भी ट्रेंड हुआ नोएडा
आज गालीबाज महिला का प्रकरण भी खूब ट्रेंड कर रहा है। नोएडा के सेक्टर-128 में स्थित जेपी ग्रीन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली महिला ने एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ गाली-गलौज की थी। रविवार की सुबह हाईराइज हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली पढ़ी-लिखी महिला का वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हुआ। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने इस मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए गालीबाज महिला को गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में दिख रहा था कि महिला सोसाइटी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड को भद्दी-भद्दी गाली दे रही थी। कुछ लोगों ने तो महिला की वीडियो ट्विटर पर अपलोड करते हुए और नोएडा को टैग करते हुए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से पूछा कि क्या इस महिला पर भी गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी? क्योंकि गाली-गलौज करने पर श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.