फायर स्टेशन के पास नाले में मिली लावारिस लाश, पुलिस ने कहा- शराब का आदी था

NOIDA NEWS : फायर स्टेशन के पास नाले में मिली लावारिस लाश, पुलिस ने कहा- शराब का आदी था

फायर स्टेशन के पास नाले में मिली लावारिस लाश, पुलिस ने कहा- शराब का आदी था

Tricity Today | नाले में पड़े लावारिस लाश

Noida News : शनिवार की सुबह दिल्ली से सटे नोएडा में अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया। नाले में पड़े लावारिस लाश की सूचना लगते ही मौके पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। यह घटना सेक्टर-2 में स्थित फायर स्टेशन के पास हुई है। राहगीरों ने शव की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
 
थाना फेस वन का मामल
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना फेस वन पुलिस को शनिवार की सुबह तकरीबन 11:30 बजे के आसपास नाले में शव पड़े होने की सूचना मिली है। सूचना के तत्काल बाद मौके पर डीसीपी और थाना कोतवाली पहुंच गई। पुलिस को अभी तक अज्ञात शव के बारे में पता नहीं लग पाया है। पुलिस मृतक के बारे में आसपास के लोगों से जानकारी इकट्ठा कर रही है।

पुलिस ने ट्विटर पर दिया जवाब
गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की टि्वटर पर बताया, “मृतक नशे का आदी था। पुलिस की प्रथम जांच में शरीर पर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। यह लाश 2 दिन पहले की बताई जा रही है। फॉरेंसिक टीम और संबंधित उच्च अधिकारी मौके पर हैं। शव के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।” वहीं दूसरी तरफ शव को लेकर हत्या कर फेके जाने की आशंका भी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.