केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा, लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है, उठाए हैं जरूरी कदम

दिल्ली-नोएडा के डीपीएस को बम से उड़ाने की धमकी थी अफवाह : केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा, लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है, उठाए हैं जरूरी कदम

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा, लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है, उठाए हैं जरूरी कदम

Google Image | केंद्रीय गृह मंत्रालय

Noida News : दिल्ली, नोएडा एनसीआर के डीपीएस समेत सैकड़ों स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अफवाह करार दिया। मंत्रालय ने लोगों से कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने इसे लेकर जरूरी कदम उठाएं हैं। 

यह है पूरा मामला 
बता दें कि दिल्ली और नोएडा शहर के 80 से अधिक स्कूलों को उनके परिसर में बम रखने की धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद बुधवार सुबह अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय पुलिस को ईमेल के बारे में सूचित किया गया और सभी स्कूलों को खाली करा लिया गया। ठीक यहीं हाल गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुरुग्राम में मौजूद डीपीएस स्कूल का भी रहा। वहां भी स्कूल मैनेजमेंट ने अभिभावकों को स्कूल बुलाकर उन्हें बच्चे सौंप दिए। 

दिल्ली पुलिस की जांच में कुछ नहीं मिला,  
इस प्रकरण को लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा कि उसने उन सभी स्कूलों की गहनता से जांच की है जहां बम की धमकी मिली थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक जांच में कुछ नहीं मिला। दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि दिल्ली के कुछ स्कूलों को बम की धमकी वाले ई-मेल मिले। प्रोटोकॉल के तहत ऐसे सभी स्कूलों की गहन जांच की है। पोस्ट में आगे कहा गया कि कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह एक अफवाह है। हम लोगों से अनुरोध करते हैं कि वे घबराएं नहीं और शांति बनाए रखें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.