एलिवेटेड रोड पर सनरूफ से बाहर निकलकर उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

नोएडा में दिल्लीवालों की बेखौफ स्टंटबाजी : एलिवेटेड रोड पर सनरूफ से बाहर निकलकर उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

एलिवेटेड रोड पर सनरूफ से बाहर निकलकर उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

Tricity Today | नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने 31,000 का चालान भी काट दिया

Noida News : नोएडा पुलिस के ताबड़तोड़ चालान काटने के बाद भी नोएडा में स्टंट बाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। होली के दिन सोशल मीडिया पर दो युवतियों का वीडियो वायरल हुआ था जिनका चालान काटा गया। उसके बाद एक बाइक पर चार लोग सवार होकर स्टंटबाजी करते दिखे पुलिस ने जिनका 24,000 का चालान भी काटा है। अब ताजा वीडियो नोएडा एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है, जिसमें ऑडी कार में युवक स्टंटबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस (Noida Traffic Police) ने 31,000 का चालान भी काट दिया है।  क्या है पूरा मामला 
बुधवार को सोशल मीडिया पर एक 18 सेकंड का वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में दो ऑडी गाड़ियों में बेखौफ युवक स्टंटबाजी करते हुए दिखाई दिए हैं।  यह वीडियो नोएडा एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है। युवक सनरूफ से बाहर निकालकर डांस करते हाथ लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने साथ-साथ बाकी लोगों की जान को जोखिम में डालते दिखाई दिए हैं। 

दिल्ली वाले नोएडा पुलिस को दे रहे चुनौतियां 
नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई और एक गाड़ी 31000 का चालान काटा है। इन सब में सबसे खास बात यह है कि यह स्टंट करने वाली सभी गाड़ियां दिल्ली की है। जो नोएडा में आकर पुलिस को चुनौतियां दे रहे है, हालांकि पुलिस ने भी चालान काटकर इनको सबक सिखाया है। आगे देखना होगा कि ताबड़तोड़ चालान के बाद भी लोग रुकते हैं या नहीं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.