कहीं PHD की छात्रा ने किया सुसाइड तो किसी ने पिता से नाराज होकर लगाई फांसी

नोएडा में 24 घंटे के भीतर 6 लोगों ने मौत को लगाया गले : कहीं PHD की छात्रा ने किया सुसाइड तो किसी ने पिता से नाराज होकर लगाई फांसी

कहीं PHD की छात्रा ने किया सुसाइड तो किसी ने पिता से नाराज होकर लगाई फांसी

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग स्थानों पर पिछले 24 घंटे के दौरान 6 लोगों की मौत हुई है। कहीं दिल्ली विश्वविद्यालय से पीएचडी कर रही छात्रा ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। इसके अलावा नोएडा के एक गांव में 15 साल की लड़की फांसी पर झूल गई। जिसका कारण यह था कि लड़की के पिता ने उसको डांट दिया था। इसी बात से परेशान होकर लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसी तरीके से पूरे जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान 6 लोगों ने खुदकुशी की है।

PHD की छात्रा ने किया सुसाइड
मूलरूप से असम की रहने वाली ने नीलाक्षी पाठक (28 वर्ष) अपने पति आकाश के साथ सेक्टर-110 स्थित लोटस पनास सोसाइटी में रहती थी। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से पीएचडी कर रही थी। बीती रात को उन्होंने अपने एक दोस्त से ऑनलाइन चैटिंग के दौरान कहा कि वह आत्महत्या करने जा रही है, जब तक उसका दोस्त उसके घर पहुंचे, उन्होंने पंखे से फंदा लगा लिया था। अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें फंदे से उतारकर यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिता ने डांटा तो 15 साल की लड़की फांसी पर झूली 
गेझा गांव में रहने वाली लवली खातून (15 वर्ष) ने बीती रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वह किसी लड़के से बात कर रही थी, उसके पिता ने उसे डांट दिया था। इस बात से वह आक्रोशित थी।

25 वर्षीय युवक फांसी पर झूला
नोएडा के शाहपुर गांव में रहने वाले एक 25 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच में पता चला है कि युवक काफी समय से परेशान था। जिसके चलते युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक सेक्टर-128 में स्थित जेपी अस्पताल में काम करता था।

इन 3 लोगों ने भी किया सुसाइड
थाना सेक्टर-58 क्षेत्र मे रहने वाली कुमारी नेहा (20 वर्ष) ने बीती रात को मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर सुलिए साइड किया है। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इसके अलावा थाना सेक्टर-142 क्षेत्र के सेक्टर-140 में रहने वाले अनिल कुमार (21 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। वहीं, ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में स्थित बिलासपुर के रहने वाले राकेश उम्र (42 वर्ष) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.