पुलिस ने अरबपति महिला को किया गिरफ्तार, अब तक 45 का हुआ शिकार

नोएडा में 15 हजार करोड़ रुपये का GST फर्जीवाड़ा : पुलिस ने अरबपति महिला को किया गिरफ्तार, अब तक 45 का हुआ शिकार

पुलिस ने अरबपति महिला को किया गिरफ्तार, अब तक 45 का हुआ शिकार

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला

Noida News : 15 हजार करोड़ रुपये से अधिक के जीएसटी फर्जीवाड़े के मामले में थाना सेक्टर 20 पुलिस ने रविवार को एक महिला अरबपति को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि महिला को कोयंबटूर से पकड़ा गया है। इस मामले में अब तक कई अरबपतियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। दावा है कि पुलिस इस मामले में अब तक 45 आरोपियों को जेल भेज चुकी है। इसके अलावा गैंग के 33 आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जा चुकी है। 

कोयंबटूर से अरबपति को महिला को दबोचा 
थाना सेक्टर 20 पुलिस ने इस महिला को पिछले काफी समय से तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि जीएसटी फजीवाड़े में महिला की भी अहम भूमिका थी। पुलिस टीम ने रविवार को महिला को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। महिला की पहचान सुगन्या प्रभु पुत्री आर0 सुब्रह्मण्यम निवासी 29/सी 2 वेंकट रथना अपार्टमेन्ट रेस कोर्स रोड कोयम्बटूर तमिलनाडु को उसके निवास स्थान से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले पुलिस ने 3 अरबपति कारोबारियों को गिरफ्तार किया था। तीनों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम था। तीनों कारोबारी पिछले नौ महीने से फरार थे। 10 अप्रैल को दिल्ली के तिलक नगर निवासी कारोबारी तुषार गुप्ता को उसके ऑफिस से गिरफ्तार किया गया था। नोएडा पुलिस ने साल 2023 में देशभर में चल रहे जीएसटी फर्जीवाड़े का पर्दाफाश किया था। 

तुषार को 2 महीने में ही मिल गई जमानत 
डीसीपी क्राइम शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया था कि करोड़पति कारोबारी तुषार का दिल्ली समेत अन्य शहरों में मेटल और पैकेजिंग का कारोबार है। मामले में कोतवाली सेक्टर 20 में केस दर्ज किया गया था। जीएसटी टीम ने तुषार को पहले गिरफ्तार किया था। 2 महीने जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.