पति से मारपीट करने वाले युवक पर बरसाई चप्पल, हंगामा होने पर दौड़ी पुलिस 

नोएडा में महिला बनी सुपर वूमेन : पति से मारपीट करने वाले युवक पर बरसाई चप्पल, हंगामा होने पर दौड़ी पुलिस 

पति से मारपीट करने वाले युवक पर बरसाई चप्पल, हंगामा होने पर दौड़ी पुलिस 

Google Image | महिला युवक को चप्पल से पीटते हुए (लाल घेरे में)

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में बुधवार शाम कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक दंपति के साथ मारपीट करने की घटना सामने आई है। इस दौरान पति को बचाने के लिए महिला ने आरोपी युवक को चप्पलों से जमकर पीटा। हंगामा होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शांतिभंग की धारा में कार्रवाई की है। इस घटना का वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ये है पूरा मामला 
हरियाणा के पानीपत की रहने वाले अमित बजाज बुधवार शाम पत्नी निवेदिता बजाज के साथ सेक्टर 18 की सावित्री मार्केट पहुंचे थे। इस दौरान कार खड़ी करने को लेकर उनका एक युवक से विवाद हो गया। आरोप है कि दंपति ने बाजार में सड़क किनारे कार खड़ी की थी। इसी दौरान मार्केट में काम करने वाले अरुण चौधरी ने कार पार्क करने का विरोध किया । इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि अरुण चौधरी ने अमित बजाज को पीटना शुरू कर दिया। पति को पिटता देख पहुंची महिला ने विरोध किया और आरोपी को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट देख लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने दंपती को मेडिकल के लिए भेजा। एसीपी ने बताया कि मामले में आरोपी अरुण चौधरी के खिलाफ शांति भंग की धारा के तहत कार्रवाई की गई है

पुलिस का बयान 
एसीपी प्रवीण कुमार ने बताया कि कार खड़ी करने को लेकर दंपति से मारपीट की घटना हुई थी। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.