चेकिंग कर रही पुलिस पर महिला ने चढ़ाई स्कॉर्पियो कार, हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर, गाड़ी छोड़कर फरार, एफआईआर

नोएडा : चेकिंग कर रही पुलिस पर महिला ने चढ़ाई स्कॉर्पियो कार, हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर, गाड़ी छोड़कर फरार, एफआईआर

चेकिंग कर रही पुलिस पर महिला ने चढ़ाई स्कॉर्पियो कार, हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर, गाड़ी छोड़कर फरार, एफआईआर

Tricity Today | स्कॉर्पियो कार

Noida News : नोएडा में बीती रात को एक स्कॉर्पियो गाड़ी चला रही महिला ने चेकिंग कर रहे हेड कांस्टेबल को टक्कर मार दी। इस हादसे में हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनको नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जांच में पता चला है कि स्कॉर्पियो गाड़ी को महिला चला रही थी और वह गाड़ी चलाना सीख रही थी। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला चालक मौके से फरार हो गई है। पुलिस फरार महिला की तलाश कर रही है।

चेकिंग कर रही पुलिस
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिशनेरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर-58 में तैनात हेड कांस्टेबल देवदत्त शर्मा बीती रात को सेक्टर-62 के पास बैरियर लगाकर चेकिंग कर रहे थे। तभी एक महिला स्कॉर्पियो कार में सवार होकर आई। उसने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए बैरियर पर चेकिंग कर रहे हेड कांस्टेबल को टक्कर मार दिया। 

हेड कांस्टेबल की हालत खराब
पुलिस ने बताया कि इस हादसे में हेड कांस्टेबल के सिर और शरीर में गंभीर चोट आई है। अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने स्कॉर्पियो कार को कब्जे में ले लिया है। महिला फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला कार चलाना सीख रही थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.