वीडियो कॉल पर महिला ने बनाया अश्लील वीडियो, डिलीट करने के नाम पर ऐंठे लाखों रुपए

Greater Noida : वीडियो कॉल पर महिला ने बनाया अश्लील वीडियो, डिलीट करने के नाम पर ऐंठे लाखों रुपए

वीडियो कॉल पर महिला ने बनाया अश्लील वीडियो, डिलीट करने के नाम पर ऐंठे लाखों रुपए

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के एक युवक से महिला ने वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर ली है। महिला ने वीडियो डिलीट करने के नाम पर युवक से लाखों रुपए ऐंठ लिए लेकिन उसके बावजूद वीडियो को डिलीट नहीं किया। साथ ही और पैसों की डिमांड करने लगी। पीड़ित द्वारा पैसे ना देने पर महिला ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस मामले को लेकर युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

महिला ने खुद की वीडियो कॉल
शिकायतकर्ता के अनुसार, हाल में उसके व्हाट्सएप पर एक अनजान नंबर से उसे वीडियो कॉल आई। जैसे ही शिकायतकर्ता ने वीडियो कॉल उठाया तो दूसरी तरफ एक महिला निर्वस्त्र पड़ी हुई थी। महिला को देखकर युवक को कुछ समझ नहीं आया और उसने फोन काट दिया लेकिन कुछ सेकेंड की कॉल में महिला ने अश्लील हरकतों का दृश्य कैद कर लिया। इसके बाद महिला ने कैद की हुई वीडियो को युवक के व्हाट्सएप नंबर पर भेज दिया।

वायरल करने की धमकी
पुलिस ने बताया कि ठगों ने पीड़ित को वीडियो भेज कर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। वीडियो में डालने की शर्त पर पैसे की मांग की। ठगों ने उससे 1 लाख 42 हजार रुपए ऐंठ लिए और लगातार युवक को ब्लैकमेल करती रही। महिला से तंग आकार युवक ने पुलिस ने एफआईआर दर्ज करवाई है। थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.