योग और नाभि चिकित्सा शिविर का आयोजन, डॉ महेश शर्मा ने किया शुभारंभ

Noida News : योग और नाभि चिकित्सा शिविर का आयोजन, डॉ महेश शर्मा ने किया शुभारंभ

योग और नाभि चिकित्सा शिविर का आयोजन, डॉ महेश शर्मा ने किया शुभारंभ

Tricity Today | डॉ महेश शर्मा ने किया शुभारंभ

Noida News : नोएडा के सेक्टर-50 के सामुदायिक केंद्र में रविवार को एक विशेष योग और नाभि चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का आयोजन आरडब्ल्यूए सेक्टर-50 एफ ब्लॉक के सहयोग से किया गया, जिसमें प्रसिद्ध नाभि चिकित्सक निर्भय जी ने उपस्थित लोगों को योग और नाभि चिकित्सा के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी। 

इस अवसर पर सांसद डॉ महेश शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे, जबकि फ़ोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुए। शिविर में लगभग 200 लोगों ने भाग लिया और योगाभ्यास किया, साथ ही नाभि चिकित्सा के लाभों के बारे में जागरूकता प्राप्त की।

आरडब्ल्यूए के महासचिव राजेश सिंह ने जानकारी दी कि इस कार्यक्रम में फ़ोनरवा के कोषाध्यक्ष पवन यादव, नोफ़ा अध्यक्ष राजीवा सिंह, अग्रवाल मित्र मण्डल के अध्यक्ष मुकेश गुप्ता, डॉ डी शर्मा, डॉ एके अग्रवाल, डॉ नीरज जैन और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी शिरकत की। 

शिविर का उद्देश्य लोगों को स्वस्थ जीवन शैली अपनाने और नाभि चिकित्सा जैसी प्राचीन विधाओं के प्रति जागरूक करना था। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी प्रतिभागियों और आयोजकों ने अपना आभार व्यक्त किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.