चार साल के प्यार का खौफनाक अंत, परिजनों ने बताई वजह 

जौनपुर के युवक-युवती ने नोएडा की हिंडन में लगाई छलांग : चार साल के प्यार का खौफनाक अंत, परिजनों ने बताई वजह 

चार साल के प्यार का खौफनाक अंत, परिजनों ने बताई वजह 

Google Image | Symbolic Image

Noida News : आपने हीर रांझा और लैला मजनू की प्यार की कहानी जरूर सुनी होगा। नोएडा में भी ऐसे ही एक प्रेमी युगल ने शादी न होने पर हिंडन नदी में छलांग लगाई है। इस दौरान युवती को आसपास के लोगों ने बचा लिया लेकिन युवक पानी में डूब गया। यह घटना मंगलवार देर रात की है। बुधवार को हिंडन नदी के पास युवक का शव तैरता हुआ पहुंचा जिसके बाद पुलिस को मामले के बारे में पता चला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक की जेब में उसका मोबाईल मिला जिसकी मदद से पुलिस परिजनों तक पहुंची है। 

क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक, 8 तारीख बुधवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि हिंडन नदी के किनारे एक युवक का शव मिला है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जब शव के कपड़े चेक किए गए तो उसमें मोबाइल फोन था। पानी में डूबने की वजह से सिम काम नहीं कर रहा था लेकिन किसी तरह उसको ऑन कर परिजनों का पता लगाया गया। 

कूदने के बाद बच गयी युवती, फरार 
पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से जब पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि 7 तारीख (मंगलवार ) को एक युवक और युवती हाथ पकड़ कर हिंडन नदी में कूद गए। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की। जिसमें से युवती को बता बचा लिया गया। लेकिन युवक बहकर कहीं चला गया। लोगों ने बताया कि इसके बाद युवती भी कहीं चली गई। 

इस वजह से उठाया खौफनाक कदम 
पुलिस ने मृतक के मोबाइल से परिजनों से संपर्क किया तो पता चला कि युवक और युवती दोनों ही जौनपुर के रहने वाले हैं। युवक की पहचान 24 वर्षीय अंकित और युवती की 21 वर्षीय रानी उर्फ रागिनी के रूप में हुई है। अंकित बहलोलपुर में रहकर यहां पर नौकरी करता था। वहीं रानी दिल्ली में रहती थी। अंकित के भाई ने बताया कि वह दोनों करीब 4 साल से एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। उन्होंने परिजनों को कई बार शादी के लिए बोला लेकिन परिजनों का कहना था कि छप्पर के घर में बहू को क्या लेकर आएगा। पहले घर बना लेते हैं उसके बाद शादी होगी। भाई ने बताया कि इसी बात को लेकर दोनों परेशान थे इसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया होगा। 

पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंपा 
सेक्टर-63 थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के ऊपर गिरने पर सिर में गंभीर चोंटे थी। जिसकी वजह से उसने दम तोड़ा था। पोस्टमॉर्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, युवती का नंबर बंद आ रहा है। परिजनों ने इस मामले में कोई भी शिकायत नहीं दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.