बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल को हुआ कोरोना संक्रमण, थाईलैंड ओपन 2021 टूर्नामेंट से हटने के लिए कहा

खेल : बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल को हुआ कोरोना संक्रमण, थाईलैंड ओपन 2021 टूर्नामेंट से हटने के लिए कहा

बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल को हुआ कोरोना संक्रमण, थाईलैंड ओपन 2021 टूर्नामेंट से हटने के लिए कहा

Tricity Today | Badminton player Saina Nehwal

बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई है। साइना इस समय थाईलैंड में बैडमिंटन टूर्नामेंट खेलने के लिए गई हुई है। वहीं पर उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद उनको थाईलैंड में ही एक अस्पताल में क्वॉरेंटाइन होना पड़ा है। कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद साइना नेहवाल को थाईलैंड ओपन 2021 टूर्नामेंट से हटने के लिए भी कहा गया है।

साइना इस समय थाईलैंड में हो रहे ओपन टूर्नामेंट 2021 के लिए पहुंची हैं। इस दौरान उनमें कोरोना संक्रमण पाया गया है। जिसके बाद उनको टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने के लिए कहा गया है। इस पर साइना नेहवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि "30 साल की इस शटलर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब शायद वह इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले पाएंगे।"

पिछले साल मार्च में ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के बाद बीडब्ल्यूएफ ने सत्र को निलंबित कर दिया था। जिसके बाद अक्टूबर में हुए डेनमार्क ओपन सुपर 750 और सारलोरक्स सुपर 100 में साइना और पीवी सिंधु ने भाग नहीं लिया था। योनेक्स थाईलैंड ओपन (12 से 17 जनवरी) और टोयोटा थाईलैंड ओपन (19 से 24 जनवरी) के अलावा एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ (विश्व बैडमिंटन संघ) विश्व टूर फाइनल्स (27 से 31 जनवरी) का हिस्सा नहीं होंगे। इन तीनों टूर्नामेंटों के साथ कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित 2020 का सत्र खत्म होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.